Breaking News
Home / टेली मसाला / आलिया ने सरला और बीजी को दी धमकी

आलिया ने सरला और बीजी को दी धमकी

स्टार प्लस का सीरियल कुमकुम भाग्य मे इन दिनों काफी हाई वोल्टेड ड्रामा दिखाया जा रहा है, फिलहाल इस सीरियल की कहानी अभि और प्रज्ञा के ईर्द गिर्द घूमती नजर आ रही है, वैसे तो हम आपको बता ही चुके है कि प्रज्ञा अभि को देखने के लिए उनके ही कंपनी मे जॉब करती है, इस बात का पता आल्या को चल जाता है।

अब आप इस सीरियल के आनेवाले एपिसोड मे देखेंगे कि आल्या अभि से प्रज्ञा को अलग करने के लिए तरह तरह के तरीके अपनाती है, तो वहीं आप ये भी देखेंगी की आल्या सरला और बीजी को धमकाती है कि अगर वो प्रज्ञा को अभि से दूर न रखे तो वो प्रज्ञा को जान से मार देगी। इस बात को सनुकर सरला और बीजी काफी शॉक्ड हो जाती है। तो वही आल्या दादी और सरला से ये भी कहती है कि वो लोग जानती है कि वो जो भी बोलती है वो करके ही रहती है इसलिए उनके लिए अच्छा होगा कि वो अपने बेटी को अभि से दूर ही रखे।

इन सब बातों से नाराज होकर सरला प्रज्ञा सो कहती है कि वो अभि की कंपनी मे जाब करना छोड़ दे और कहीं और जॉब के लिए ट्राई करे। ये सब सनुकर प्रज्ञा काफी सदमे मे आ जाती है क्योकि उन्हें आल्या के इन सब बातों को पता नही होता है। साथ ही प्रज्ञा अपनी मां सरला को जॉब न छोड़ने की बात कहती है, इसके बाद सरला काफी नाराज हो जाती है और उन्हे काफी डाटती और फटकारती भी है ये सब बाते प्रज्ञा को समक्ष नहीं आती है कि उनकी मां सरला ये सब बात क्यों बोल रही है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …