Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / इमली और विवान के बीच आया नन्हा मेहमान

इमली और विवान के बीच आया नन्हा मेहमान

सीरियल उड़ान में इमली और उसके बच्चे को लेकर अक जबरदस्त ड्रामा शो में देखने को मिलने वाला है। सेट की सूत्रो की मानें तो आने वाले एपिसोड में इमली को एक बच्चे की  मां बनते हुए दिखाया जाएगा। इमली एक बेटे को जन्म देगी। और इस बेटे का पिता बनेगा विवान।

कहानी में टर्न ऐसे आएगा कि सूरज घर पर आएगा। एक आदमी उसे आते हुए देखता है और दिखावा  करने की कोशिश करता है। वो कहता सूरज से कि वो बिजली से मिलना चाहता है। सूरज उस आदमी के बेटे को च़ॉकलेट देता है। सूरज लड़के से कहता है कि मै तुम्हे स्कूल ड्राप कर देता हुं लेकिन बेटा ये कहते मना कर देता है कि मैं आपका बेटा नहीं हूं। लड़का आगे कहता है कि मेरे पिता का नाम विवान है। सूरज ये सुनकर शॉक्ड हो जाता है औऱ वो पुरानी यादो में खो जाता है।

इसी बीच रागिनी सूरज से पूछती है कि क्या हो गया है। तो सूरज कहता है कुछ नहीं हुआ है। रागिनी सूरज की परेशानी को समझ जाती है और वो उस आदमी से कहती है कि तुम सूरज की लाइफ को डिस्टर्ब मत करो। इधर चकोर विवान की तरफ से लव लेटर पाती है, वो रोत हुए लेटर को गले से लगा लेती है। चकोर सोचती है कि लेटर में जो शब्द है वो इमली के ही है। चकोर को यो लगता है कि विवान ने इमली के प्यार को स्वीकार कर लिया है। विवान चकोर से कहता है कि हम हमेशा एक दूसरे से प्यार करते रहेगे। वो चकोर से कहता है कि मुझे तुमसे ज्यादा जिदगी में कई प्यार नही कर सकती है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …