Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / एक दूजे के वास्ते: सुमन-श्रवण के मिलन के साथ, शो का अंत

एक दूजे के वास्ते: सुमन-श्रवण के मिलन के साथ, शो का अंत

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल एक दूजे के वास्ते लेने वाला है आप सभी से विदा, और इसी वजह से आप लोगो के चेहरे पर छाई है उदासी इस बात की हमें उम्मीद है, तभी तो सीरियल के कई फैंस ने सोनी एंटरटेनमेंट के ऑफस जाकर तमाशा कर दिया था।

खैर टीवीपुर की इस दुनिया का आप सभी ने रिश्ता ही ऐसा है, यहां कई साल लग जाते है, आप सभी के दिलो में जगह बनाने में, लेकिन फिर भी जो जगह बहुत ही कम समय में सुमन और श्रवण के प्यार ने बना ली है, वो वाकई सराहनीय है।

महज़ कुछ ही महिनो में इस सीरियल ने आप सबके दिलो को इस कदर छु लिया कि ऑफ एयर होने की खबर वायरल होते ही फैंस जा पहुँचे सोनी एंटरटेनमेंट के ऑफिस, और खड़ा कर दिया हंगामा।

वेल जितनी सच्चाई इस बात में है कि आप सभी को इस सीरियल के ऑफ एयर होने का दुख है, उससे भी ज्यादा सच बात ये है कि सीरियल ऑफ एयर हो कर ही रहेगा, जी हाँ सीरियल के लिए की एक्सटैंशन फिलहाल तो नही है।

तो अब आप सब ज़रुरत सोच रहे होंगे कि सुमन और श्रवण का ये सफर खत्म कैसे होगा, कैसे होगा इस कहानी का अंत, तो आपको बता दे कि आप सबका साथ छोड़ने के पहले, सुमन और श्रवण को एक दूसरे का साथ मिल जाएगा, दोनो एक हो जाएंगे, रामनाथ को उसकी गलती का एहसास होगा, सारे पर्देफाश होंगे, इसके साथ ही हो जाएगा इस कहानी का अंत।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …