Breaking News
Home / मनोरंजन / ऐश्वर्या ने खुद खोला अपने जख्मों का सच
aishwarya

ऐश्वर्या ने खुद खोला अपने जख्मों का सच

बॉलीवुड़ की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन लगातार ही फिल्म फैनी खान को लेकर खबरो में बनी रही है तो वही फिल्म को लेकर हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि ऐश्वर्या के साथ जो एक्टर रोमांस करेगा वो और कोई नहीं बल्कि आर माधवन है।

जी हां खबर है कि बॉलीवुड निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म ‘फन्ने खान’ में ऐश्वर्या और आर माधवन रोमांस करेगे ऐसी खबरे हैं । साथ ही फैंस के लिए फिल्म को लेकर ही एक और खुलासा हुआ है।

दरअसल, फिल्म की कहानी और साथ ही बॉडी शेमिंग के मुद्दे पर बेस्ड है और इस दर्द को तो ऐश्वर्या बखूबी ही झेल भी चुकी हैं। जी हां आपको याद है ना कैसे प्रेगनेंसी के बाद ऐश्वर्या राय को अपने मोटापे के लिए देश नहीं बल्कि विदेशों में भी आलोचना का शिकार होना पड़ा।

तो वही खबर ये भी है कि फिल्म फन्ने खान की कहानी बॉडी शेमिंग के ही खिलाफ कड़ा मैसेज देती है। साथ ही आमतौर पर ऐश्वर्या स्क्रिप्ट को फाइनल करने में कई महीने भी लगा लेती हैं लेकिन ये फिल्म एक्ट्रैस ने सिर्फ और सिर्फ दो हफ्ते के अंदर साइन कर ली थी। जी हां खबरे तो ऐसी भी रही है कि फिल्म के लिए ऐश्वर्या मेकर्स की पहली पसंद थीं और फिर जब उन्होंने इसे करने की हामी भरी तो फिर उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा।

मिस वर्ल्ड और भारत की सबसे ज्यादा खूबसूरत महिलाओं में शुमार ऐश्वर्या को फैंस लंबे अरसे तक ही ओवरवेट नहीं देख पाएं। हालांकि कुछ समय बाद ही जिम में पसीना बहाने के बाद ऐश्वर्या फिर से ही स्लिम फिट अवतार में ढल गई हैं।

कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म फन्ने खान की कहानी अनिल की ओवरवेट बेटी के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो कि अपना वजन घटाने के लिए ही आतुर है।

जब अनिल की ओवरवेट बेटी ऐश्वर्या से मिलती है तो फिर उनसे प्रेरित हो जाती है, ऐश्वर्या उसे वजन को लेकर ही परेशान ना होने की सलाह देती हैं और खुद ही कहती हैं खुद से प्यार करो। फिल्म में ऐश्वर्या उसी लड़की की प्रेरणा बनती हैं।

तो वही फिल्म को लेकर ऐश्वर्या से बात की गई तो उन्होंने कहा कि फिल्म को लेकर वो काफी ज्यादा ही उत्साहित

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …