Breaking News
Home / टेली मसाला / नागिन 2: कोई और होगी असली नागिन

नागिन 2: कोई और होगी असली नागिन

कलर्स चैनल पर थ्रिलर ट्रेक से भरपूर नागिन ड्रामा यानी हिट शो नागिन के दूसरे सिज़न के प्रोमो को देखने के बाद तो मानो ऐसा लग रहा है जैसे इस बार काफी कुछ नया और डबल धमाका देखने को मिलेगा।

वैसे डबल धमाका को देखने को मिलेहगा…क्योकि इस बार सबकी चहेती मॉनी रॉय अपना नागिन जलवा दिखाएगी ही इसके साथ ही वो दो अलग अलग भूमिकाओं में नज़र आएंगी।

फिल्मो में डबल रोल करना कोई बड़ी बात नही सदियों से चला आ हरहा है डबल रोल का चलन..मगर जब बातस छोटे पर्दे के शोज़ की होती है। इस तरह के ट्रेक बेहद कम ही देखने को मिलते है। किसी केलिए भी एक साथ दो अलग अलग किरदार वो भी एक ही शो में निभाना आसान नही मगर..,मोनी अपने फैन्स के लिए इस काम के लिए भी राजी हो गई है।

और ये तो आपके ही जानकारी दे दी गई है कि शिवन्या और शिवन्या की बेटी दोनो ही मोनी रॉय होंगी।

चेहरा भले ही एक ही हो मगर दोनो के किरदार बिल्कुल अलग होंगे। इस बार कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा शिवन्या की बेटी को जिसपर पड़ेगी भारी मुसिबते जब वो बनेगी नाग मनी की रक्षक।

इसके साथ ही ये भी कनभफर्मेशन मिल चुकी है इस बार बी मोनी रॉय का नागिन रूप काफी दमदार होगा। दूसरे सिज़न के साथ दोहरी ताकत लेकर लौटेगी टीवी की हॉट नागिन।

वही अगर बात करे शो के मेकर्स की तरफ से मिली जानराहरी कि तो…एक रिपोर्ट में ये खबर आई है कि इस बार मॉनी के दोनो ही किरदार पर, उन के लुक्स उनके कपड़े हर चिडज़ पर काफी बदलाव किया गया है।

बाकी आप सशो के प्रोमे में ये तो देख ही चुके होंगे कि नागिन अवतार में मोनी किस तरह से कहर ढा रही है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …