Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / मौनी से नहीं किसी और से शादी करेगें मोहित

मौनी से नहीं किसी और से शादी करेगें मोहित

छोटे परदे पर दिव्यांका विवेक की शादी के बाद हर कोई नागिन मौनी रॉय और मोहित रैना की शादी को लेकर बेसब्री से वेट कर रहे है। दोनों के फैंस जानना चाहते है कि दोनो शादी कब करेगें। चलिए आपकी बेसब्री को हम थोड़ा कम कर देते है।

मोहित ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जी हां मोहित मौनी से नहीं बल्कि किसी और से शादी करेगें। क्या सोच रहे है आप कि मोहित ने मौनी को छोड़ दिया। तो ऐसा कुछ भी नहीं है मोहित शादी तो करेगें मगर रियल में नहीं बल्कि रील में। जैसा कि मोहित सिरियल चक्रवर्ती अशोक सम्राट में अशोक की भूमिका निभा रहे है। शो में कई दिलचस्प मोड़ भी आ रहे है। शो में अशोक की शादी की ट्रेक चल रहा है। तो अब इसी से जुड़ी खबर सामने आई है कि अशोक देवी से शादी करेगा ना कि कौरवकी से। शो में आगे आप देखेंगे कि अशोक कोरवकी के पिता की हत्या करके कलिंगा को जीत लेता है। इसी जीत के साथ ही अंत होगा कोरवकी और अशोक के संबंधो का। कोरवकी और अशोक रिलेशन एक दुखद अंत होकर खत्म हो जाएगा। इसी के साथ अशोक एलान करेगा कि वो कोरवकी से नहीं बल्कि देवी से शादी करना चाहता है। इस तरह कोरवकी और अशोक बन जाएगे एक दूसरे के दुश्मन।

वहीं दूसरी तरफ का अशोक का सौतेला भाई चंदा से शादी करना चाहता है, इसी के साथ अशोक और देवी अपनी  शादी शुदा की ज़िदगी की शुरूआत करेगे । अशोक की मां धर्मा दोनो का स्वागत करेगी। हम आपको बता दें कि अशोक और देवी की शादी की शूटिंग के सेट से कुछ फोटोज़ सामने आई हैं। जो आप हमारी इस रिपोर्ट मे देख सकते हैं।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …