Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: नक्ष से लेकर अक्षरा तक हो गई दंग

ये रिश्ता: नक्ष से लेकर अक्षरा तक हो गई दंग

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नक्ष की न्यू लेडी लव रिया के किरदार में एन्ट्री करने वाली एक्ट्रेस वैशानी ठक्कर ने इस शो को यू तो अलविदा कह दिया है मगर शो में जिस तरह से उन्हे नक्ष की हमसफर के तौर पर देखने की उम्मीद की जा रही थी उन्हे शो से जिस तरह से विदा लेते दिखाया गया उससे दर्शकों को झटका तो लगा ही होगा।

जैसा कि रिया ने नक्ष के घर पर कदम तो रखा था सिंघानिया हाउस को बर्बाद करने के लिए मगर नक्ष ने उसके साथ ज़िन्दगी बिताने की ख्वाहिश सज़ानी शूरू कर दी थी, अफसोस उसकी सारी ख्वाहिशे , सारे अर्मानों पर रिया ने इस तरह से पानी फेरा कि नक्ष से लेकर अक्षरा तक दंग रह गई, और यही था वो मोड़ शो से उनकी विदाई का जिसके खेल का दि एन्ड कर के उनका ट्रेक खत्म कर दिया गया।

वेल ये तो रही शो की बाद लेकिन इसके अलावा अगर बात करे उनकी रियल लाइफ की तो शो छोड़ने के बाद भी वैशाली बीते दिनों सुर्खियों मेँ आ गई थीं। खबरों के मुताबिक ऐसी बाते सुनने को मिली थी कि वैशाली हीना खाना यानी इस शो की लीड अक्षरा से ऩफरत करती है,अरे भाई शो में नफरतों का सिलसिला तो देखने को मिल ही गया था मगर असल में भी उनके बीच ऐसा कुछ है ये जानकर अक्षरा के फैन्स को लगा था झटका। यही वजह है कि वैशानी ने उन खबरों का खंडन करते हुए उसे महज़ एक अफवाह करार दिया था।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …