Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ‘ये रिश्ता’ – मुसीबतों का पहाड़ बनी  अक्षरा

‘ये रिश्ता’ – मुसीबतों का पहाड़ बनी  अक्षरा

आज तक ये कोई नही समझ पाया कि आखिर ये रिश्ता क्या कहलाता हैं, जी हां हम जानते हैं कि आप ये सोच रहे होंगे की हम ये क्या कहे रहे हैं, दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि जब देखो स्टार प्लस के dramatic शो ये रीशता क्या कहलाता हैं की क्वीन अक्षरा यानी हिना ख़ान अपने ही सीरीयल के लिए कोई ना कोई बखेड़ा खडा कर देती हैं।

सूत्रों की मानें तो कभी इनकी वज़ह से सीरीयल के लीड  यानी नैतिक ने  शो को छोडा दिया था। तो वहीं कभी इनके कारण शो की शूटिंग ही कैंसल हो जाती हैं।

आपको बता दें कि नैतिक के शो से चले जाने के बाद अक्षरा यानी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ट्विटर एकांउट  पर एक ट्वीट किया था। जिससे देखने के बाद कुछ ऐसा लगा कि इन दोनों के बीच कुछ तो ऐसी अनबन थी जिस वज़ह से करन ने हिना को झेलने की बजाऐ शो से जाना ही बेहतर समझा।

वहीं अब आप हाल ही की बात ले लीजिए, शो की टीम शूटिंग के लिए Switzerland जा रही थी लेकिन इस बीच सुनने में आय़ा कि अक्षरा की तबीयत खराब हो गई और ये प्लान रद्द करना पड़ा। बताया जा रहा है कि हिना को पथरी की समस्या है और इस वजह से वो कई दिनों अस्पताल में भी रहीं। अब ये तो आप सभी जानते ही हैं कि जब शो की मेन लीड  ही नहीं होंगी तो शूटिंग का क्या फायदा। यहीं कारण है कि शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …