Breaking News
Home / आज का वायरल / विद्या बालन-यामी गौतम की कहानी है एक जैसी

विद्या बालन-यामी गौतम की कहानी है एक जैसी

अरे भई आपको हैडलाइन पढ़कर ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है।अब ये बात तो किसी से छिपी नहीं है कि बी टाउन में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो पहले टेलीविजन के रुपहले पर्दे पर अपनी अदायगी का जादू बिखेर चुकी है। ऐसी ही एक्ट्रेसेस विद्या बालन और यामी गौतम भी हैं।

चलिए बताते हैं कि कैसे हुई विद्या के करियर की शुरुआत.. जानकारी दे दें कि विद्या बालन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टीवी सीरियल ‘हम पांच’ से की औऱ इसके जरिए विद्या को अच्छी खासी पहचान मिली इस बात में कोई शक नहीं कि विद्या ने अपने करियर में काफी स्ट्रगल किया है उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘परिणीति’ से ड़ेब्यू किया लेकिन बता दें कि इससे पहले वो कई तमिल और मलयालम फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं और अब तो क्या ही है इनका नाम बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेसे में लिया जाता है। ये ‘हे बेबी’, द डर्टी पिक्चर और कहानी जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय कौशल से लौहा मनवा चुकी है।

अब अगर बात की जाए यामी की तो वह भी टलीविजन धारावाहिकों में काम करने के बाद ही फिल्म ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। अपनी पहली ही फिल्म से मानो उऩ्होंने दर्शकों के दिलों में खुद के लिए एक खास जगह बना ली हो। विद्या की तरह यामी भी कई तमिल, तेलुगु, और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं, बता दें कि यामी ‘विकी डोनर’ के साथ साथ ‘बदलापुर’ और ‘सनम रे’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं।

उम्मीद है कि आप समझ गए होंगे कि इन दोनों के बीच का शायद यही एक बड़ा राज या फिर कह लीजिए कि यही एक क्नेक्शन है जिससे लोग अभी तक अंजान है।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …