Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / संध्या ने मानी हार…! | Diya Aur Baati Hum:Sandhya Givs Up
diya bati

संध्या ने मानी हार…! | Diya Aur Baati Hum:Sandhya Givs Up

स्टार प्लस पर टैलीकास्ट हो रहे सीरियल दीया और बाती हम में इन दिनों आईपीएस संध्या राठी अपनी जॉब छोड़कर सूरज के साथ महाभोग चैलेंज के लिए कुकिंग सीखने में लगी हई है।

इसके अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सूरज, संध्या को कुकिंग करना सिखाएगा, लेकिन वो सूरज की तरह टेस्टी हलवा नहीं बना पाती है। जिसकी वजह से संध्या काफी उदास हो जाती है और सोचती है कि वो महाभोग कॉम्पीटीशन में हिस्सा नहीं लेंगी, क्योंकि वो अच्छी कुकिंग नहीं कर सकती है।

संध्या को इस तरह से उदास देखकर भाभो और सूरज चिंतित हो जाते हैं और सोचते हैं कि वो दोनों मिलकर संध्या को मोटीवेट करेंगे और संध्या को मोटीवेट करने के लिए सूरज कुछ बच्चों को अपनी दुकान राठी मिष्ठान भंडार में बुलाता है और फिर वो उऩ बच्चों को संध्या के हाथ का बना हलवा खाने को देता है…..संध्या के हाथों बना वो हलवा बच्चों को काफी पसंद आता है और वो और भी ज्यादा हलवे की डिमांड करते हैं। बच्चों को इस तरह से हलवा खाते देखकर संध्या काफी खुश हो जाती है। तभी सूरज उसे मोटीवेट करने के लिए उससे कहता है कि अगर बच्चों को उसका हलवा पसंद आ रहा है, तो इसका मतलब है कि वो सही रास्ते पर जा रही हैं, क्योंकि बच्चे कभी भी झूठ नहीं बोलते हैं।

और आखिरकार सूरज, संध्या को महाभोग चैलेंज के लिए मोटीवेट करने में कामयाब हो जाता है।

Check Also

rita bahduri

निमकी मुखिया सीरियल की दादी इमरती देवी का निधन

नई दिल्ली। हिंदी फिल्मों और सीरियल की मशहूर अभिनेत्री रीता भादड़ी का मंगलवाल सुबह मुंबई …

Leave a Reply

Your email address will not be published.