Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / साथिया: क्यों फूट-फूटकर रोई गोपी

साथिया: क्यों फूट-फूटकर रोई गोपी

सीरियल साथ निभाना साथिया को इस बार टीआरपी रेटिंग मे मिला है तीसरा स्थान। वेल भले ही ये तीसरी पॉज़िशन हो, लेकिन शो मेकर्स है काफी खुश, क्योंकि अपने ट्विस्ट और अपने टर्न से इस शो ने कई बड़े बड़े सीरियल्स को कड़ी टक्कर दे दी, और ये शो टॉप 3 में हो गया शामिल।

जैसा कि आप सब जानते ही है, जब से अहम फेम मोहम्मद नाज़िम इस शो में जग्गी के किरदार में लौटे है उसके बाद से ही दर्शको का शो के प्रति रुझान बढ़ता जा रहा है, और शो की टीआरपी में उछाल आती जा रही है, अगर आप इस शो के रेगुलर व्यूअर है तो आप सब जानते ही होंगे कि किस तरह से जग्गी ने उस वक्त गोपी का साथ दिया जब उसकी ज़िंदगी खत्म होने को थी।

जग्गी एक फरिश्ते की तरह आया गोपी की ज़िंदगी में, और सारी परेशानियो को खत्म कर गया, लेकिन इसके साथ ही अब शो में आया है एक नया ट्विस्ट, शुरु हुआ है एक नया ट्रैक, और वो है गोपी जग्गी के प्यार का।

खैर हम हमारी इस रिपोर्ट में गोपी जग्गी की बात नही कर रहे, बल्कि आज हम यहाँ बात करेंगे गोपी के लाडले भांजे समर की।

आपको बता दे कि समर के किरदार में नज़र आ रहे एक्टर प्रताप हांडा, की फैन फोलोइंग काफी बड़ी है, लेकिन अब होने वाली है उनकी शो से विदाई। वेल हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि अब वो सीरियल स्वरागिनी में एक धमाके लदार एंट्री करने जा रहे है, जिसके बाद इस सीरियल से तो उनकी विदाई तय ही है।

मतलब हो सकता है कि आने वाले एपिसोड में गोपी के इस लाडले भांजे की मौत हो जाएं। अब समरे तो गोपी को बड़ी माँ कहा है, माना है और हमेशा गोपी का साठथ दिया है लेकिन अब अपने बेटे की मौत से गोपी कैसे उभर पाता है देखना दिलचस्प होगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …