Breaking News
Home / टेली मसाला / सौम्या और क्रिस्टल बनी दोस्त

सौम्या और क्रिस्टल बनी दोस्त

छोटे परदे पर अकसर ही एक्ट्रेसस में अनबन की खबरें सामने आती ही रहती है। कहा तो यहां तक जाता है कि दो अदाकारा कभी अच्छी दोस्त नहीं हो सकती है लेकिन इस बात को बेमानी साबित कर दिखाया है सौम्या अका रूबीना और क्रिस्टल डिसूजा ने।

हाल ही में दोनो एक्ट्रेस को एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया है। इस बारें में जब रूबीना से पूछा गया कि तो उन्होनें बताया कि हां हम फिल्मसिटी में शूंटिग कर रहे थे। क्रिस्टल मुझे इसी दौरान मिली। उन्होनें मुझे हग किया और इस बात से मुझे बहुत खुशी मिली।

बता दें कि दोनों ने अपनी एक फोटो क्लिक कराई है। बताते चलें कि रूबीना जहां शाक्ति अस्तित्व के अहसास की में सौम्या भूमिका निभा रही है तो वहीं क्रिस्टल भी ब्रहमराक्षस शो में काम कर रही है। बता दें कि ये दोनों ही सो छोटे परदे के बड़े शो में गिने जाते है। हालॉकि ब्रहमराक्षस अभी हाल ही मे ज़ी टीवी पर शुरू हुआ है। जबकि सिरियल शाक्ति को आडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। रूबीना को सौम्या के रोल में खूब वाहवाही मिल रहा है। सौम्या के इस शो की थीम भी बिल्कुल यूनिक है। तो वहीं क्रिस्टल ने एक लंबे ब्रेंक के बाद छोटे परदे वापसी कर रही है। एकता कपूर के शो ब्रहमराक्षस सिरियल से वो छोटे परदे पर कमबैक कर चुकी है। इस शो में क्रिस्टल का रोल उनके बाकी रोल से काफी अलग है। बताते चले ब्रहमराक्षस शो एक फेंटेसी शो है।

खैर सौम्या और क्रिस्टल का ये बेस्टी रोल वाकई दिलचस्प है। हम भी यहीं चाहते है कि आपका ये दोस्ताना ऐसे ही बना रहे।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …