Breaking News
Home / टेली मसाला / टश्न ए इश्क:  कुंज ने किया युवी का पर्दाफाश

टश्न ए इश्क:  कुंज ने किया युवी का पर्दाफाश

सिरियल टश्न ए इश्क में रोजाना नए नए टर्निंग प्वाइंट आते ही रहते है। जैसा कि आपने पिछले एपिसोड मे देखा कि पल्लवी कुंज और ट्विकल के बीच दरार डालने की कोशिश कर रही है। इसलिए वो कुंज की मां को भी अपने फेवर में कर रही है।

अब आप आगे वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि ट्विंकल जस्सी के करीब आएगी। वो जस्सी पर विश्वास भी करने लगेगी। लेकिन तभी आएगा उसके सामने एक सच। जिसे जानकर ट्विकल हो जाएगी दंग। दरअसल होगा कुछ ऐसा कुंज, युवी को जस्सी गेटअप लेते हुए पकड़ लेगा। जैसे कि ही कुंज को युवी की सच्चाई का पता चलेगा वो ट्विंकल को बताने की कोशिश करेगा। मगर ट्विंकल जस्सी पर बहुत विश्वास करती है। तो वो कुंज की बातों पर विश्वास नहीं करेगी। क्योकिं ट्विकल जानती है कि कुंज और युवी दोनों ही उसे पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है इसलिए वो कुंज की बातों पर चाहकर भी विश्वास नही करती है।

तो वहीं कुंज हाथ में आए मौके को गवाना नहीं चाहता है। वो बस किसी भी तरीके से युवी का असली चेहरा ट्विंकल के सामने लाना चाहता है। इसलिए वो ट्विंकल को किसी भी तरीके से बताने की प्रयास करेगा। लेकिन ट्विंकल है कि वो कुंज की बातों पर विश्वास नहीं करेंगी।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …