Breaking News
Home / देश / दस करोड़ रुपये और मंत्री पद के लालच में बीजेपी में शामिल होने का आॅफर
kambal

दस करोड़ रुपये और मंत्री पद के लालच में बीजेपी में शामिल होने का आॅफर

नयी दिल्ली। छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल गर्माने लगा है। हाल ही में कांग्रेस का कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष हाथ को झटक कमल थाम चुका है। कुछ और कांग्रेसी विधायक बीजेपी का दामन थामने को तैयार बैठे हैं। ऐसा एक आडियो चर्चा में आया है जिसमे राजनीतिक गलियारे में हनक रखने वाले तथा कथित कंबल बाबा कांग्रेसी विधायक को बीजेपी आने के लिये मंत्री पद के साथ करोड़ों रुपये आॅफर दे रहे हैं। इस आडियो टेप के आने से राजनीति में उबाल आ गया है।

आडियो टेप में कंबल बाबा कांग्रेस विधायक चिंतामणि महाराज को भाजपा में आने का न्यौता दे रहे हैं। विधायक को कांग्रेस छोड़ बीजेपी थामने को लुभाया जा रहा है। इससे बीजेपी पर कांग्रेसी विधायकों को तोड़ने का आरोप लग रहा है। छत्तीसगढ़ की राजनीति में यह कोई नया खेल नहीं है। हर चुनाव से पहले ऐसे आडियो वीडियो रिकार्डिंग के खुलासे होने लगते हैं।

इस बार जो आडियो सामने आया है उसमें राज्य के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के शुगर का इलाज करने वाले कंबल बाबा और कांग्रेस विधायक चिंतामणि महाराज से जुड़ा बताया जा रहा है। उस आडियो टेप में यह भी कहा गया है कि रामदयाल उइके को दस करोड़ नकद और मंत्री पद के आश्वासन पर बीजेपी मंे शामिल कराया गया है। आपका चुनाव खर्च भी बीजेपी उठायेगी। चिंतामणि कहते हैं कि अभी आप हमारे प्रदेश अध्यक्ष को ले गये ये लोग किस हद तक जा सकते हैं इसकी कल्पना नहीं कर सकते हैं। इस पर बाबा ने कहा कार्यकारी अध्यक्ष उइके स्वयं आये हैं उन्हें लाया नहीं गया है। आपको बताता हूं कि दस करोड़ में सौदा हुआ है। उनके लिये मंत्री पद भी फाइनल हो गया है।

इस पर कांग्रेसी विधायक बोला हम कांग्रेस के साथ दगा नहीं कर सकते। हमें मंत्री बनने को कोई शौक नहीं है हमारी तो इच्छा है कि महाराजा साहब सीएम बनें। हम केवल विधायक ही बने रहें इतना ही काफी है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Rally package

राहुल गांधी के इस प्लान से पीएम मोदी के उड़े होश, बंगाल चुनाव में चलेगा कांग्रेस का जादू

पश्चिम बंगाल का चुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा …