Breaking News
Home / देश / 13 हजार से ज्यादा बार शेयर हुई कामकाजी महिला की पोस्ट

13 हजार से ज्यादा बार शेयर हुई कामकाजी महिला की पोस्ट

नई दिल्ली: पुणे में कार्यरत महिला की पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हड़कम्प मचा रखी हैं। पोस्ट में मौजूदा महिला एक सरकारी बैंक की कर्मचारी हैं जो अपने बीमार बच्चे को लेकर बैंक में काम कर रही हैं।आज कल लोगो के जुबान से यह सुनने को मिलता हैं,“कि दफ्तरो में काम करने वाली महिलाएँ घर का कोई काम नहीं करती हैं। कामचोर होती हैं और तो और यह भी सुनने को मिल ही जाता हैं कि औरतो के चलाने से भला घर कहा चलता हैं।” समाज में अक्सर ऐसी बातों का होना तो आम ही हैं।

इन्हीं तमाम बातो के बावजूद यह महिला अपने बच्चे को लेकर दफ्तर आ पहुँची। तसवीर में साफ तौर में नजर आ रहा हैं कि बच्चा जमीन में लेटा हुआ हैं और उसे बुखार हैं। तसवीर में नजर आ रही महिला का नाम स्वाती हैं और वो सरकारी बैंक में काम करती है। इस पोस्ट को अभी तक 13हजार से ज्यादा लोगो नें शेयर कर दिया हैं।

महिला नें अपने पोस्ट में लिखा कि, “यहा मेरा बच्चा नहीं बल्कि मेरा दिल ज़मीन पर लेटा है। बुखार होने के कारण ये घर में नहीं ठहर रहा था। एक ज़रूरी लोन पास करने के चलते मैं भी छुट्टी ले नहीं सकती थी और इसे घर भी नहीं छोड़ सकती थी। मुझे ये यक़ीन है कि मैं दोनों तरफ़ अपने आप को मैनेज कर सकती हूँ। मैं उन लोगों को संदेश देना चाहती हूँ, जो मंत्रालयों में बैठे-बैठे सोते रहते हैं।”

महिला नें पोस्ट कर सीधे तौर पर सरकारी कामकाजी लोगो पर निशाना साधा हैं और साथ में उस सोच को भी फटकार लगाई हैं जो महिलाओं पर व्यंग कसते हैं और कमजोर समझते हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …