Breaking News
Home / देश / गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा 15 मजदूरों की मौत, पढ़े रिपोर्ट
surat

गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा 15 मजदूरों की मौत, पढ़े रिपोर्ट

बीती रात गुजरात में सूरत के पास स्थित कोसांबा कस्बे में बड़ा हादसा हो गया. हादसे में बेकाबू डंपर ने डंपर में सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे 20 लोगों को कुचल दिया जिसमें से 15 लोगों की मौत हो गई. “पुलिस के मुताबिक हादसे में मारे गए सभी लोग मजदूर है और राजस्थान के बांसवाडा जिले के रहने वाले थे”

हादसा कोसांबा कस्बे में किम-मंडावी रोड पर हुआ. बेकाबू डंपर के टकराने से 12 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि आठ लोगों को हॉस्पिटल ले जाया गया था यह तीन की मौत हॉस्पिटल में हो गई.

कैसे हुआ हादसा?

पुलिस से अब तक मिली जानकारी के मुताबिक डंपर पहले गन्ने से लदे ट्रैक्टर से टकराया फिर उसके बाद बेकाबू होकर मजदूरों को कुचल ता हुआ पास की दुकानों में जा घुसा. क्लीनर और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी शोक व्यक्त किया. और हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को दो लाख की राशि और घायल हुए लोगों को ₹50,000 की राशि पीएमएनआरएफ फंड से दी जाएगी.

आपको बता दें, वहीं गुजरात की सरकार में भी हादसे में मारे गए लोगों को दो – दो लाख देने का फैसला किया है.

राजस्थान के सीएम ने “राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मजदूरों की मौत के बारे में जानकर दुख हुआ. ये सभी सूरत के पास फुटपाथ पर सो रहे थे. और बेकाबू ट्रक के ऊपर चढ गया. शोक में डूबे परिवारों को मेरी संवेदनाये. मैं सभी घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

हादसे पर राष्ट्रपति ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा “गुजरात के सूरत में हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना का समाचार सुनकर मुझे गहरा दुख पहुंचा है. मैं, मृतकों के परिवारों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करता हूं और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ.

Check Also

swami

सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए दे डाला चौंकाने वाला बयान

राहुल (NEXT9NEWS) बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए चौंकाने वाला …

4 comments

  1. tadalafil 60 mg for sale: http://tadalafilonline20.com/ 40 mg tadalafil

  2. generic tadalafil 40 mg: http://tadalafilonline20.com/ tadalafil

  3. tadalafil online tadalafil
    tadalafil pills 20mg

Leave a Reply

Your email address will not be published.