Breaking News
Home / विदेश / 18.9 इंच लंबे प्राईवेट पार्ट के कारण हुआ दुनिया में मशहूर ये शख्स
roberto

18.9 इंच लंबे प्राईवेट पार्ट के कारण हुआ दुनिया में मशहूर ये शख्स

अमेरिका। आमतोर पर हम टीवी में देखते रहतें हैं या अखबारों की हेडलाईन में पढ़ते रहते है कि लोग अलग-अलग तरह के रेकॉर्ड बनाते हैं। इसी तरह का एक रेकॉर्ड अमेरिका के मेक्सिको में बनाया गया है। जिसे सुनकर आप के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जी हां मेक्सिको में रहमे वाले रॉबटो कैबरेरा के लिंग की लंबाई सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। उनके लिंग की लंबाई 18.9 इंच है।

इसे भी पढ़े:  पाक बॉक्सर आमिर का सेक्स वीडियो लीक…

जानकारी के मुताबिक रॉबटो 54 साल के हैं। पुरुषों में लिंग की लंबाई को लेकर एक अजीब क्रेज होता है जिसके बाद रॉबटो को खुश होना चाहिए है, लेकिन वो इस बात से दुखी हैं।

रॉबटो कहते हैं कि पुरुषों के लिंग की औसत लंबाई 5 से 6 इंच है, लेकिन मेरा लिंग 18.9 इंच का है। जोकि दुनिया में सबसे लंबा पुरुष लिंग है, और इसी कारण में दुनिया में मशहूर हूं। रॉबटो ये भी कहते हैं कि उनके लिंग की लंबाई एक तरह की विकलांगता है और इसका कष्ठ झेलना पड़ता है। उनका लिंग 18.9 इंच का है।

इसे भी पढ़े:  बीजेपी की महिला नेता का वीडियों हुआ वायरल, क्या हैं पूरा मामला…

वह कहते हैं कि अक्सर पेशाब करने में दिक्कत हो जाती है, और लिंग की सेफ्टी के लिए लिंग को पट्टी में बांधकर रखते हैं। इतना ही नहीं उनका कहना है कि  वो सेक्स भी नहीं कर पाते हैं। लिंग की बेहद लंबाई होने के कारण वो कोई काम नहीं कर पाते हैं। जिस कारण उन्हें सरकार की ओर से मिलने वाली मदद पर ही जीवन व्यतीत करना पड़ता है।

Next9News

Check Also

Argentina Police

महिला सिपाही ने ड्यूटी पर ऐसा क्या किया कि उसे मिल गया प्रमोशन

नयी दिल्ली। अर्जेंटीना में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है। एक …