Home / देश / बरेली में बस-ट्रक की भयानक टक्कर, 22 की मौत,17 घायल, सीएम ने किया मुआवजे का एलान
bus

बरेली में बस-ट्रक की भयानक टक्कर, 22 की मौत,17 घायल, सीएम ने किया मुआवजे का एलान

बरेली: रविवार देर रात उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। एक रोडवेज बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई जिस कारण बस और ट्रक में भीषण आग लगी। इस भयानक हादसे में 22 लोगों की जलकर मौत हो गई। जबकि 17 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का ईलाज जारी है, और ट्रक ड्राईवर फरार है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली से यात्रियों से भरी बस गौंडा के लिए रवाना हुई थी। बड़ा बाईपास लखनउ पहुंचते ही सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था जिससे दोनों की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि टैंक फट गया, और बस में सवार 22 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 17 बुरी तरह घायल हो गए।

टक्कर होते ही यात्रियों ने बस से निकलने का प्रयास किया था लेकिन यात्री निकल पाते इससे पहले आग ने उन्हें चपेट में ले लिया। यह भयानक हादसा इंवर्टिस यूनिवर्सिटी के मोड़ पर हुआ। जिसके बाद हादसे की जानकारी मौजूदा ने पुलिस को दी। जिसके बाद फायर बिग्रेड की कई गाडियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

इस हादसे के बाद से ट्रक ड्राईवर फरार बताया जा रहा है। पुलिस फरार ड्राईवर की तलाश कर रही है। इस हादसे पर सीएम योगी ने आदित्यनाथ ने दुख जताया है साथ ही मृतकों के परिजनों को 2 लाख रूपये, गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार रूपये और मामूली रूप से घायलों को 25 हजार रूपये मुआवजा देने का एलान किया है।

Next9News

Check Also

shashi

मेरे पास मां है कहने वाली आवाज हुई खामोश

नयी दिल्ली। भारतीय और विदेशी फिल्मों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके बलबीर राज …