Breaking News
Home / देश / चालीस लाख के लिये दोस्त के किये 25 टुकड़े, पत्नी का भी गला रेता
wife-murder

चालीस लाख के लिये दोस्त के किये 25 टुकड़े, पत्नी का भी गला रेता

नयी दिल्ली। किसी ने सही कहा है कि दुश्मनी के सिर्फ तीन कारण होते हैं जर जोरू और जमीन। इनमें से कोई कारण होने से जुर्म होना तय होता है। ऐसा ही एक वाकया दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सामने आया है। एक आदमी ने अपने बिजनेस पार्टनर को सिर्फ 40 लाख रुपये के लिये उसकी नृशंस हत्या कर दी। इतना ही नहीं अपनी पत्नी की भी गला रेत कर जान ले ली। पुलिस ने आरोपी का गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार हरनेक सिंह ने अपने पार्टनर जसकरन से चालीस लाख रुपये कर्ज लिया था। काफी समय बीतने के बाद भी वो रुपये वापस नहीं कर सका।

दूसरी ओर उसका बिजनेस पार्टनर जसकरण अपनी रकम वापस मांगने लगा। रोज रोज के तगादे से परेशान हरनेक ने अपनी पत्नी के साथ जसकरण की हत्या करने की साजिश रच डाली। पत्नी ने वादा किया था कि वो भी उसके साथ खुदकुशी कर लेगी। लेकिन वारदात के बाद उसकी पत्नी अपने वादे से मुकर गयी और मरने से इनकार कर दिया। ऐसे में निराश हरनेक ने अपनी पत्नी का भी गला रेत दिया जिससे उसकी भी मृत्यु हो गयी। 14 अक्टूबर को हरनेक ने अपने दोस्त जसकरण को अपने डीएलएफ स्थित घर पर बुलाया और बाद में अपनी पत्नी गुरमेहर कौर की मदद से उसके टुकड़े टुकड़े कर दिये। हत्या के बाद उसके शव के टुकड़ों को दो प्लास्टिक के बैगों में भरकर अपने लुधियाना वाले घर की ओर चल दिया। रास्ते में सुनसान जगह पर जसकरण के टुकड़ों को फेंक दिया।

लेकिन जब वो वापस गुरुग्राम स्थित अपने घर आया तो उसे लगा कि वो पुलिस से बच नहीं पायेगा और 22 अक्टूबर को उसने आत्महत्या करने का फैसला कर लिया लेकिन इस फैसले में गुरमेहर ने उसका साथ देने से इनकार कर दिया। हरनेक इससे नाराज हो गया और उसने अपनी पत्नी को गला तराश कर मार डाला। साथ ही पुलिस को गुमराह करने के लिये अपने को भी घायल कर डाला।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

accident Ashu

लोजपा सांसद के बेटे की कार दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

नयी दिल्ली। बिहार से लोक जनशक्ति पार्टी यानी लोजपा सांसद वीणा देवी और पूर्व सांसद …