Breaking News
Home / देश / प्रशासन की लापरवाही के चलते 35 की मौत

प्रशासन की लापरवाही के चलते 35 की मौत

बिहार: बिहार के मधुबनी के निकट एक गांव में बस गड्ढ़े में जा गिरी। बता दे बस मघुबनी से सीतामढ़ी जा रही थी, तभी अचानक गांव के करीब एक गड्ढ़े में बस जा गिरी। घटना सुबह के करीब 11.30 में हुई। बताया जा रहा हैं कि बस मे करीब 50 यात्री सवार थे।

बता दे कि 35 लोगों के डूबने से मौत हो गई और करीब 6 लोगों के जख्मी होने की खबर हैं जख्मियों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया हैं। बस के गड्ढ़े में गिरने कई घन्टो तक कोई राहत कार्य शुरू नहीं हुआ। गड्ढ़े में गिरे लोग पानी में घंटो तड़पते रहे औऱ प्रशासन की नाकारी के चलते अपना जान गवानी पड़ी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने मिली जानकारी के अनुसार बस सागर ट्रेवल्स की थी, जो मधुबनी से सीतामढ़ी जा रही थी। एनएस 52 पर बसैठ से एक किलोमीटर दूर सुंदरपुर के पास बस का संतुलन बिगड़ गया जिसकी वजह से बस 25 फीट गहरे गड्ढ़े में जा गिरी। गड्ढ़े मे पानी भरी हुआ था जिसकी वजह से बस डूब गई।

बस डूबने के करीब दो घंटे तक कोई राहत कार्य ना होता देख वहा उमड़ी भीड़ आक्रोशित हो उठी। बता दे कि आक्रोशित भीड़ ने प्रशासनिक लोगों पर पथराव शुरू कर दिया। जिसके चलते अधिकारी पीछे हट गए। जिसके बाद आपदा प्रबंधन टीम को भी बुलाया गया और क्रेन की मदद से बस को गड्ढ़े से निकाला गया।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …