Breaking News
Home / देश / AAP नेताओं पर लगा 51 महिलाओं के यौन शोषण का आरोप

AAP नेताओं पर लगा 51 महिलाओं के यौन शोषण का आरोप

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के उपर एक के बाद एक मुसीबतों का तूफान गिर रहा है। एक समस्या खत्म नहीं होती कि दूसरी  आकर पार्टी में कोहराम मचा देती है अब मामला तूल पकड़ता जा रहा है फिरोजपुर की स्टेट कमेटी मेंबर अमनदीप कौर ने एक सनसनीखेज आरोप लगाकर सबकों चौंका दिया है उन्होंने कहा है कि उनके और उनकी पार्टी की 52 महिला नेता और कार्यकर्ताओं का आप नेताओं ने यौन शोषण किया है। उन्होंने बताया कि इस बात की शिकायत उन्होंने पार्टी के दफ्तर को चिट्ठी लिखकर की थी,लेकिन अब तक उस पर कोई कार्रवाई ही नहीं की गई।

वहीं, पंजाब राज्य महिला आयोग ने पंजाब पुलिस के डीजीपी को चिट्ठी लिखकर आप पार्टी के नेताओं पर टिकटों के बंटवारे के दौरान महिलाओं का यौन शोषण किए जाने के मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जिसके बाद आयोग की चेयरपर्सन परमजीत कौर लांडरां ने अखबारों व चेनलों में चल रही खबरों के बाद पर इस मुद्दे को गंभीर मामला मानते यह कदम उठाया है।

तो वहीं दिल्ली महिला आयोग का रवैया थोड़ा उलट दिखाई दे रहा है। पार्टी नेता आशुतोष के बयान को लेकर अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने कहा कि मैं इस बयान से बिल्कुल सहमत नहीं हूं लेकिन यह भी बात गौर करने लायक है कि महेश शर्मा को स्कर्ट वाले कॉमेंट के लिए अभी तक क्यों नहीं तलब किया गया। आजम खान को बुलंदशहर के मामले में क्यों नहीं तलब नही किया गया? ऐसे मामलों को राजनीति नही करनी चाहिए से दूर रखना चाहिए। मैं आशुतोष को डिफेंड नहीं कर रही हूं। उन्होंने बिल्कुल गलत कहा।

 

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …