Breaking News
Home / देश / केंद्रीय विद्यालय में 7वीं क्लास के छात्र पर स्कूल में किया ब्लेड से हमला
INJURY

केंद्रीय विद्यालय में 7वीं क्लास के छात्र पर स्कूल में किया ब्लेड से हमला

नयी दिल्ली। दिल्ली में केंद्रीय विद्यालय के छात्र के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। बदरपुर इलाके में स्थित केंद्रीय विद्यालय में छात्र ने अपने दोस्तों संग मिलकर सहपाठी छात्र पर ब्लेड से हमला बोल कर दिया। इस हमले में छात्र बुरी तरह घायल हो गया।

दिल्ली के बदरपुर में स्थित केंद्रीय विद्यालय की 7वीं क्लास के छात्रों में सीट को लेकर झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि क्लास के बाद कुछ छात्रों ने अपने ही क्लासमेट पर ब्लेड से हमला कर दिया। इस हमले में छात्र बुरी तरह घायल हो गया। ब्लेड छात्र के पीठ पर लगा, जिसकी वजह उसके काफी लंबा और कई टांके लगाए गए।

खबरों क मुताबिक, शुक्रवार को दो छात्रों में एक ही सीट पर बैठने को लेकर कहा-सुनी हो गई। बाद में एक छात्र ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पीड़ित से बदला लेने की ठान ली। बदले में छात्रों के ग्रुप ने पीड़ित की कमर पर ब्लेड से वार कर दिया। सहयोगी की ओर से किए गए हमले के बाद पीड़ित छात्र की पीठ से खून निकलने लगा, तो उसे पहले स्कूल के ही मेडिकल रूम में ट्रीटमेंट दिया गया। जब स्कूल में होने वाले ट्रीटमेंट से छात्र की हालात नहीं सुधरी तो टीचरों ने पीड़ित छात्र को नजदीक की एक डिस्पेंसरी में भर्ती कराया, जहां से उसे एम्स ट्रामा हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, छात्र की पीठ पर 35 से ज्यादा टांके आए हैं।पीड़ित छात्र का आरोप है कि स्कूल के टीचर्स ने बात इतनी बढ़ने के बावजूद दोषी छात्रों पर कोई कार्रवाई नहीं की है। मामला पुलिस तक पहुंच गया है, लेकिन पुलिस ने अभी खबर मिलने तक कोई कार्रवाई नहीं की है। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन जरूर कर रही है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

NEXT9NEWS

Check Also

bengal-man-masturbates

रेलवे स्टेशन पर गंदी हरकत करते हुए अधेड़ फेसबुक पर लाइव दिखा

नयी दिल्ली। पश्चिम बंगाल में एक रेलवे स्टेशन पर चौंकाने वाला मामला सामने आया है। …