Breaking News
Home / देश / प्रिसिंपल-निदेशक सहित 9 गिरफ्तार- स्कूल प्रबंधन ने दी थी मुंह बंद रखने की धमकी
rape victimes

प्रिसिंपल-निदेशक सहित 9 गिरफ्तार- स्कूल प्रबंधन ने दी थी मुंह बंद रखने की धमकी

नयी दिल्ली। हरियाणा में छात्रा के साथ अभी रेप के मामले की जांच चल ही रही थी कि देहरादून में भी नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। सहसपुर क्षेत्र में एक निजी आवासीय विद्यालय परिसर में चार छात्रों द्वारा एक नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी छात्रों सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।उत्तराखंड के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) अशोक कुमार ने बताया कि एक महीने पहले हुई यह घटना सामने आने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्रों, एक आया और स्कूल प्रबंधन के कर्मचारियों सहित कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि 10वीं और 12 वीं में पढ़ने वाले चारों आरोपी छात्र भी नाबालिग हैं. उनकी उम्र 16-18 साल के बीच बतायी जा रही है। पुलिस ने इस संबंध में स्कूल की निदेशक, प्रधानाचार्य, स्कूल के प्रशासनिक अधिकारी, उनकी पत्नी और स्कूल की आया गिरफ्तार किया है।

सोलह वर्षीय पीड़िता दसवीं की छात्रा है। उसके गर्भवती होने की बात पता चलने पर उसी बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने वाली उसकी बड़ी बहन ने अपने एक रिश्तेदार को इस बारे में बताया था। उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस को प्राप्त शिकायत के मुताबिक यह घटना पिछले साल 14 अगस्त की है। छात्रा की बड़ी बहन ने छात्रावास की आया से लेकर स्कूल प्रबंधन के अधिकारियों तक को घटना के बारे में बताया। लेकिन सभी ने उसे मुंह बंद रखने को कहा और इसकी शिकायत करने पर स्कूल से निकालने की धमकी तक दी थी।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Rahu and Raj

मोदी मुक्त भारत बनाने के लिये राज ठाकरे और कांग्रेस में पक रही है खिचड़ी

नयी दिल्ली। आगामी आम चुनाव में मोदी मुक्त भारत बनाने के लिये कांग्रेस और महाराष्ट्र …