Breaking News
Home / आज का वायरल / रील से रियल लाइफ कपल बना टेलीविजन का ये फेमस कपल

रील से रियल लाइफ कपल बना टेलीविजन का ये फेमस कपल

टेलीविजन मनोरंजन का साधन है इस बात में कोई शक नहीं है जिस तरह से बड़े पर्दे के सितारे लोकप्रियता बटोरते हैं तो वहीं छोटे पर्दे के सेलेब्स में इस मामले मे कुछ कम नहीं है। कोई शक नहीं है कि इस बात में भी पर्दे पर टेलीविजन सेलेब्स जिस किरदार में नजर आते हैं कि वो किरदार दर्शकों को काफी पसंद आते हैं।

इतने ही उन किरदारों के द्वारा सेलेब्स को सालों सालों तक याद किया जाता है। छोटे पर्दे की एक ऐसी ही जोड़ी के बारे में हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताने जा रहे है जो न सिर्फ रिल में बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे के साथ है। पर्दे पर एक दूसरे का साथ देते देते ये कब जीवन साथी बन गए कुछ पता ही नहीं चला।  हमारा मतलब है रिल लाइफ में एक दूसरे का साथ निभाते निभाते ये कब रियल लाइफ कपल बन गए।

ये कोई और नही बल्कि जाने माने टेलीविजन के सितारे आमिर अली और संजीदा शेख है और जिस तरीके से कहा जाता है कि हर रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से होती है ठीक वैसे ही टेलीविजन की दुनिया के इस फेमस कपल के प्यार की शुरुआत भी दोस्ती से ही हुई थी।

जानकारी दे कि ये दोनों कई सारे रियेलिटी शोज जैसे कि ‘नच बलिए’ और जरा नचके दिखा में नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं ये कपल साल 2007 में नच बलिए का विनर रह चुका है। ये दोनों टेलीविजन सीरियल्स ‘क्या दिल में है’ और में भी एक साथ नजर आ चुके हैं। बता दें कि ये दोनों ने साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे।

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …