Breaking News
Home / आज का वायरल / जानें क्या है आमिर और क्रिसमस के बीच का रिश्ता

जानें क्या है आमिर और क्रिसमस के बीच का रिश्ता

दंगल फिल्म का ट्रेलर सामने आय़ा है तब से आमिर खान की चर्चा और भी गहरा गई है। जानकारी दे दें कि हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फौगाट और उनकी बेटियों की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म इस साल दिसंबर के महिने में क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वैसे क्या आपने कभी ये सोचा है कि आमिर अपनी फिल्म दिसंबर के महिने में ही क्यों रिलीज करते हैं। चलिए बताते हैं कि आखिर क्यों है ऐसा।

दरअसल आमिर की कुछ फिल्में क्रिसमस के मौके पर सुपरहिट साबित हुई। ऐसे में गॉसिप्स पर अगर गौर किया जाए तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट को लगने लगा कि उनके लिए फिल्मों को क्रिसमस पर रिलीज करवाना ही एकदम सही है या फिर कह लीजिए कि परफेक्ट है। वैसे अगर उनकी पिछली कुछ फिल्मों पर ध्यान दिया जाए तो उनपर ये बात बेहद सटीक बैठती है।

उनकी पीके, धूम-3 और थ्री इडियट्स जैसी फिल्में दिंसबर के महीने में रिलीज हुई और नतीजा आपके सामने है। उनकी इन फिल्मों का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोला और शायद यही वजह है कि वे अपनी बड़ी फिल्मों को ज्यादातर क्रिसमस के आसपास ही रिलीज करने की कोशिश में रहते हैं।

वैल अब उनकी फिल्म दंगल भी दिसंबर के महीने में क्रिसमस के मौके पर दस्तक देने जा रही है। अब उनकी ये फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है इसका पता तो खैर वक्त आने पर ही चल पाएगा।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …