Breaking News
Home / देश / आमिर के घर हुई लाखों की चोरी

आमिर के घर हुई लाखों की चोरी

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दंगल की रिलीजिंग के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे है। लेकिन फिल्म की रिलिजिग से पहले आमिर खान के साथ हादसा हो गया है, या यूं कहे कि तगड़ा झटका लग गया है।

इसे भी पढ़े : लाखों एटीएम कार्ड का डाटा चोरी होने की आशंका, बैंको में मचा हड़कंप

खबरों की मानें तो आमिर के घर पर चोरी हो गई है। रिपोर्टस की मानें तो कम से कम 50 से 80 लाख गहने की चोरी हो गई है। खबरो की मानें तो  उनके घर से  एक डायमंड नैकेलस भी चोरी हो गया है। इधर चोरी की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज हो चुकी है। चोरी की एफआईआर खार पुलिस थाने मे दर्ज कराई गई है। पुलिस ने 453 की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

इसी बीच खबरो की मानें तो जिस घर में चोरी हुई है वहां पर आमिर खान नही रहते है, लेकिन उनकी पत्नी किरन राव का आना जाना है। आमिर कार्टर रोड स्थित अपार्टमेंट में रहते है जबकि चोरी उनके बांद्रा स्थित घर पर हुई है। बताय़ा जा रहा है कि किरन राव को चोरी की जानकारी अब जाकर मिली है जबकि चोरी पिछले हफ्ते ही हो चुकी थी।

इसे भी पढ़े : विवादों में फंसा “सुल्तान”, फिल्म की कहानी चोरी करने का आरोप

खबरो की मानें तो ये घर किरन राव का है, जहां वो कम ही आती है, और चोरी भी उनके सामानो की हुई है। खैर जो भी हो आमिर के साथ ऐसा होना किसी हादसे से कम नहीं है,एक तरफ जहां वो अपनी फिल्म की रिलिजिग के लिए टेशन ले रहे है तो वहीं इधर उनके आवास पर चोरी होना, उनके लिए किसी दुखद घटना से कम नहीं है।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …