Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुमकमु-भाग्य: याद्दाश्त लौटते ही अभि ने किया  निकिता का पर्दाफाश

कुमकमु-भाग्य: याद्दाश्त लौटते ही अभि ने किया  निकिता का पर्दाफाश

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य में अभि-प्रज्ञा की कहानी में अब वो जान नहीं रही जिसे देखने के लिए दर्शको बेताब रहते थे, जिसकी सबसे बड़ी वजह है अभि का मेमोरी लॉस ड्रामा जिसका ना तो खात्मा हो रहा है ना ही विलेन तनु आलिया की खेल खत्म हो रही है, लेकिन प्रज्ञा से हटके अभि और निकिता की लव स्टोरी में इनदिनो काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिल रहा है।

निकिता जिसके लिए अभि के दिल में एक खास जगह बन चुकी है, लेकिन लेकिन वो इस बात से अन्जान है कि वो उसकीप्रज्ञा ही है। तो दूसरी तरफ प्रज्ञा के फेक प्रेग्नेन्सी ड्रामा को खत्म करने के लिए अभि खुद एक प्लान बना चुका है। जो इसे एक साजिश समझ रहा है।

लेकिन इसी बीच आप ये भी देखेंगे कि निकिता जो प्रेग्नेसी का नाटक कर रही है,उसका पर्दाफाश करने के लिए अभि खुद ही एक बहुत बड़ा कदम उठाएगा। तो वहीं ऐसी भी खबरे हाल ही के एक रिपोर्ट में मिली थी कि..अभि की याद्दाश्त लौट आएगी। ऐसे में कही अभि निकिता का पर्फाश कर उसे सबके सामने अपनी प्रज्ञा मानने का फैसला कर लेगा तो शायद ये मोड़ शो की लहगातार गिरती टीआरपी को बढ़ाने में सफल हो जाए।

खैर अब वाकई में मेकर्स ऐसा ही करते है या फेक निकिता बनी प्रज्ञा को अभी और भी सफर तय करने है अभि को पाने के लिएययये तो अब शो के न्यू ट्विस्ट के आने का बाद ही पता चल पाएगा।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …