Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुमकुम भाग्य:  अभि के सामने आएगी प्रज्ञा की सच्चाई

कुमकुम भाग्य:  अभि के सामने आएगी प्रज्ञा की सच्चाई

सिरियल कुमकुम भाग्य में इन दिनों ज़बरदस्त हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो मेकर्स नए नए फंडे अपनाकर शो की टीआरपी को बरकरार रखने के लिए कुछ भी कर सकतें है। जिस तरह से इस शो ने पांचवी टीआरपी में अपनी जगह बनाई है उसके देखकर अब कहा जा सकता है कि शो में अब कुछ भी हो सकता है।

क्या पता अभि का मेमोरी वापस ही ना आए और क्या पता आ भी जाए तो वहीं हो ये भी सकता है कि शो में लीप भी लाया जाए। मतलब समझ रहे हैं ना आप जो बिकेगा वहीं दिखेगा। शो मेकर्स को अच्छे से पता है कि इस समय अभि का यादाश्त को लेकर संस्पेस शो की टीआरपी में चार चांद लगा रही है तो वो इस ट्विस्ट को और ज्यादा खीचेंगे।

लेकिन खबरो की मानें तो अब शो में आ सकता है एक नया टर्निंग प्वाइंट। होगा ये कि अभि के सामने आ जाएगी प्रज्ञा की सच्चाई। अभि को जैसे ही पता चलेगा कि प्रज्ञा उसकी पत्नी है वो अपना आपा खो बैठेगा। इसी दौरान अभि की हालत हो जाएगी सिरियस। जैसा कि डॉक्टर बता रहे है कि अभि की मेमोरी आ भी सकती है और नहीं भी। साथ उनका ये भी कहना है कि अगर अभि को ज्यादा मेंटल टेंशन हुई को उसकी हालत सिरियस भी हो सकती है। जैसा कि अभि फिर से रॉकस्टार के रूप में नज़र आ रहा है। शो फिर से पुराने दौर में वापस लौट गया है तो ऐसे में शो में नया टर्न अब क्या होगा ये आडिंयस ज़रूर जानना चाहती है। अब अभि के सामने प्रज्ञा की सच्चाई आकर कहानी क्या टर्न लेगी। ये जानने के लिए आप वेट करिए हमारी अगली रिपोर्ट का।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …