Breaking News
Home / टेली मसाला / कुमकुम-भाग्य: खत्म हुआ प्रज्ञा का ड्रामा

कुमकुम-भाग्य: खत्म हुआ प्रज्ञा का ड्रामा

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले धारावाहिक कुमकुम भाग्य में बहुत जल्द शुरू होने वाला है एक और हाई वॉल्टेज़ ड्रामा। इस ड्रामे कि सबसे बड़ी खासियत ये होगी कि अभि की नकचढ़ी बहन आलिया को सबक सिखाने के लिए अभि देगा सबके सामने अपनी फूग्गी का साथ।

अरे अरे आप ये मत सोचिए कि अभि का मेमोरी लॉस ड्रामा खट्म हो गया है। दरअसल ड्रामा तो प्रज्ञा का खत्म होने वाला है। जिसे बिते कुछ दिनो से प्रज्ञा कर रही है। जी हां वही फेक प्रेग्नेन्सी ड्रामा जो ना की प्रज्ञा का प्लान था, बल्कि ये प्लान था आलिया का ऐसा हम नही कह रहे है। ऐसा तो सीरियल में आए नए ट्विस्ट का कहना है।

दअरसल इस सीरियल से जुड़े एक नई रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि प्रज्ञा को प्रेग्नेन्सी का नाटक करने के लिए आलिया और तनु ने ही प्लान बनाया था। जिनका प्लान तो था अभि-प्रज्ञा के दूर करने का लेकिन उनला प्लान उल्टा पड़ जाता है अभि का प्यार प्रज्ञा के लिए और ज़्यादा बढ़कर।मगर इससे भी जब इनका मन नही भरता है तो प्रज्ञा को पार्टी के दौरान शर्मिंदा करने के लिए आलिया उसकी प्रेग्नेन्सी का राज खोलकर उसे सबके सामने केरेक्टरलेस साबित करने का फैसला कर लेती है।

मगर आलिया आपको ये नहीं पता कि अभि के होते हुए प्रज्ञा का आप कुछ नहीं बिगाड़ सकती बता दें आपको कि आलिया के ऐलान से पहले ही अभि को ये मालूम हो जाएगा। कि प्रज्ञा प्रेग्नेन्ट नहीं और वो आलिया को मूह पर जड़ेगा एक ज़ोरदार तमाचा इस सच्चाई को खोल कर।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …