Breaking News
Home / टेली मसाला / कुमकुम-भाग्य: अभि की मौत से प्रज्ञा हुई विधवा
kum kum,megha

कुमकुम-भाग्य: अभि की मौत से प्रज्ञा हुई विधवा

सीरियल कुमकुम भाग्य में अभि प्रज्ञा की ज़िन्दगी में अब आ गया है उनके एक होने का वक्त शादी के बन्धन में बन्धने का वक्त एक दूजे के साथ ज़िन्दगी भऱ साथ रहने का कसमे खाने का वक्त जिसके इंतज़ार में ना जाने कब से प्रज्ञा दे रही है इम्तिहान अपने प्यार का।

लेकिन अब आ गई है इम्तिहान की घड़ी एक बार फिर से अभि की ज़िन्दगी में पल भर में इन सारी खुशियों को बेरंग कर जाएंगी दुश्मनों की चाल दरअसल इस सीरियल के आगामी एपिसोड से जुड़े एक न्यू प्रोमो में आप ये देखेंगे कि शो की अभि अपनी प्रज्ञा को स्विकार लेगा।गले में मंगलसूत्र पहनाकर प्रज्ञा को सबके सामने वो अपनी पत्नि स्विकार लेगा। ये देख प्रज्ञा जहां खूशी से झूम उठेगी। तनु गुस्से से आग बबुला होकर वहां आएगी और उसका मंगलसूत्र उससे छीन लेगी। ये देख प्रज्ञा हैरान हो जाएगी।

इसके साथ अभि प्रज्ञा का नाम सुनेगा और ऐसा लगेगा मानो उसकी याद्दाश्त लौट आएगी, लेकिन इतने में ही वहां कुछ गुन्डो हमला कर देते है और प्रज्ञा तनु और आलिया के उपर बन्दूक तान खड़े हो जाते है। मगर अभि सबको बचाते हुए खुद गोली खा लेता है। गुन्डो को जैसे ही ये मालूम होता है कि अभि की मौत हो गई है।वो वहां से फरार हो जाते है।अब प्रज्ञा का  कुमकुम उसे इतनो दिनो बाद मिला तो है,मगर ये हमेशा के लिए इस बार भी उससे छीन जाएगा। या अपना कुमकुम भाग्य वो अपने नसीब से जाने से रोकना का कोई नया उपाय निकाल ही लेगी। ये अब देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …