Breaking News
Home / टेली मसाला / कुमकुम-भाग्य: निकिता हुई बाहर, लीड किरदार की वापसी

कुमकुम-भाग्य: निकिता हुई बाहर, लीड किरदार की वापसी

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य में अभि प्रज्ञा की कहानी में आ गया है एक और नया मोड़  प्रज्ञा को जैसे ही इस बात का एहसास हुआ है कि अभि की याद्दाश्त लौट रही है। उसके दिल में अपनी फूग्गी का प्यार उसे याद आ रहा है, वो अपनने दुश्मनों को मज़ा चखाने के लिए अपना रौब जमाना फिर से शूरू कर है चुकी है बिल्कुल उसी तरह से जैसे पहले वो मेहरा मेन्शन की बहु बनकर किया करती थी।

लेकिन इस बार प्रज्ञा की धमकी मिली है आलिया तनु से हटके विलने निखिल को उस शख्स को जिसने अभि की जान लेने की पूरी तैयारी ही कर ली थी। वो प्रज्ञा का कुमकमु भाग्य ही था..जो अभि को ज़िन्दगी का वर्दान दे गया।

खैर अभि जब लौटा ही है प्रज्ञा के लिए जो प्य़ार वो निकिता को दे रहा है वो प्यार प्रज्ञा के रूप में वो अपनी दुल्हन बनाकर जब उसे मेहरा मेन्शन अपने साथ शादी के साथ लेकर आएगा। उसके साथ किए वादा को पूरा करने के लिए..रिशेप्शनिस्ट निकिता की कहानी ही खत्म करके उसे अपनी प्रज्ञा की जगह दुबारा देगा देखना काफी दिलचस्प तो होगा ही।

मगर इससे भी मज़ेदार तो ये देखना होगा कि प्रज्ञा जिस निखिल को फिलहाल धमकिया देकर छोड़ रही है.।उसका क्या हसर करेगा अभि ये जानने के बाद कि इन सभी हालातो का ज़िम्मेवार निखिल ही है। जिसने उसकी कार का ब्रेकफेल कर दिया था। जिसने उसकी फूग्गी की जाने लेनी चाही थी।

बता दे कि अब इस रोमान्चक सीन को देखने के लिए सिर्फ कुछ ही दिनो का इंतज़ार रह गया है। जिसके बाद आप देखेंगे कि अपकी प्यारी प्रज्ञा की एन्ट्री होगी शादी शूदा फूग्गी के रूप में निकिता रूप की विदाई के साथ।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …