Breaking News
Home / आज का वायरल / ये है गायक अभिजीत, बनने आए थे सीए लेकिन अब रहते है विवादो में

ये है गायक अभिजीत, बनने आए थे सीए लेकिन अब रहते है विवादो में

बॉलीवुड मे यूं तो मेल प्लेबैंक सिंगर्स की कमी नहीं है, लेकिन बात करें अगर गायक अभिजीत भट्टाचार्या की तो उनकी गायकी अब कम सुनने को मिलती है जबकि उनके विवाद ज्यादा चर्चाओ में बने रहते है।

अभिजीत अकसर की मुद्दो पर बेबाक राय रखकर विवाद को जन्म दे देते रहते है। हाल ही में नोटबंदी मामले पर भी उन्होनें कुछ इसी तरह का रूख दिखाया था। जब सारा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले की आलोचना कर रहे थे तब अभिजीत नें पीएममोदी के फैसले की तारीफ करते हुए औऱ विरोधी पार्टियो पर एक रहीम जी के दोहे को कहकर तंज कसा था। इसके साथ अभिजीत नें देश की सुरक्षा पर हो रहे हमलो को लेकर भी पाकिस्तानी कलाकारो का जमकर विरोध किया था। इसके साथ ही इस मामले पर अभिजीत ने डायेक्टर करन जौहर, सहित कई फिल्म मेकर्स को गलिया दी थी।

ये तो बात हो गई अभिजीत से जुड़े विवादो की लेकिन अब बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो बहुत कम ही लोग जानते है कि आज बी टॉऊन के जाने माने सिंगर अभिजीत एक वक्त सीए बनना चाहते थे। बॉलीवुड में गायकी मे अपना करिअर बनाने वाले अभिजीत एक समय पहले सीएम का कोर्स करने के कानपुर से मुबई आ गए थे। बॉलीवुज जगत के दिंवगत संगीतकार आरडीवर्मन ने अभिजीत को ब्रेक दिया था। इसके बाद अभिजीत लगातार बुलदिंया छूते चले गए। बताते चले कि अभिजीत की पत्नी का सुमित है, दोनो के दो बच्चे है। अभिजीत हिंदी गानो के अलावा कई और भाषाओ में गाना गा चुके है। आपको हम अभिजीत की फैमिली की फोटोज़ दिखा रहे है जिसमें वो अपनी पत्नी और दो बेटो के साथ दिखाई दे रहे है।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …