Breaking News
Home / टेली मसाला / कुमकुम-भाग्य: याद्दाश्त लौटेते ही अभि ने तनु के उड़ाए होश

कुमकुम-भाग्य: याद्दाश्त लौटेते ही अभि ने तनु के उड़ाए होश

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य में अभि-प्रज्ञा की कहानी में एक और नया मोड़ आ गया है,और ये नया मोड़ लेकर आया है प्रज्ञा की ज़िन्दगी में खुशियों की बहार।

अब वो खुशियों की बहार आखिर क्या हो सकती है। इस बारे में बताने की शायद ही ज़रूरत है, जी हां अभि की याद्दाश्त आखिरकार लौट आएगी, उसकी फूग्गी की यादे उसका प्यार उसकी दिवानगी, सबकुछ लौट आएगा। अभि के ज़हन में जिसका इंतज़ार उसकी प्यारी प्रज्ञा को था।जैसा की शो के हाल फिलहाल के एपिसोड में ये दिखाया गया कि प्रज्ञा की जान लेने के लिए निखिल का साथ दे रही है तनु और इस बारे में अभि को कोई जानकारी नही है।

हालाकि अभि प्रज्ञा की कहानी जो कि इस सीरिय़ल की जान है उसी पर टिकी है दर्शकों की नज़रे ऐसे में भला प्रज्ञा की जान पर कोई हमला कैसे कर सकता है। जहां उसका कुमकुम उसका रॉक्स्टार पती उसके साथ हो।

बता दे कि निखिल के प्लान को फेल करने के लिए और अपनी फुग्गी को बचाने में अभि की कोशिश कामयाब हो जाएगी और इसी के साथ शूरू होगी उनकी मोहब्बते दोनों एक दूजे के साथ उस पल को जीयेंगे।

वही दूसरी तरफ आलिया जो ये सोचकर परेशान हो जाएगी कि अभि के याद्दाश्त लौटते ही वो मेहरा मेन्शन में नही रह पाएगी। फिर क्या अभि के डर से..वो अपने आप को बचाने का प्लान कुछ इस तरह कर लेगी। कि तनु पर टूट पड़ेगी सारी मुसिबते वहीं प्रज्ञा भी तनु और आलिया को सबक सिखाने का प्लान बना लेगी। जो इस बार अभि को किसी भी हाल में खोना नही चाहती मगर अब अभि की याद्दाश्त लौटने के बाद मेहरा मेन्शन से किसकी विदाई होती है और किसकी नही ये देखना होगा शो के आने वाले एपिसोड में।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …