Breaking News
Home / आज का वायरल / अब अभिषेक करेंगे सिर्फ ऐसी फिल्में

अब अभिषेक करेंगे सिर्फ ऐसी फिल्में

बॉलीवुड के जूनिअर बच्चन यानी कि अभिषेक बच्चन लगता है अपनी फिल्मी करिएर से काफी परेशान हो गए है, तभी तो अब उन्होनें कुछ ऐसा कदम उठाने का फैसला कर लिया है, जिससे उनका फिल्मी करिअर बनेगा या फिर बिगड़ेगा ये तो भविष्य ही बताएगा लेकिन फिलहाल अभिषेक ने अब ये फैसला ही लिया है। खबरों की मानें तो अभिषेक अब केवल वहीं फिल्म करेगे जो उन्हें प्रेरित करेंगी। आभिषेक का कहना है कि चाहे किसी भी भाषा कि फिल्म हो लेकिन वो फिल्म वही करेंगे जो उन्हें सही प्रेरना देगी।

रिपोर्टस की मानें तो अभिषेक से जब ये पूछा गया कि क्या आप अपने पिता अमिताभ बच्चन के नक्शेकदम पर हॉलीवुड फिल्मो मे काम करना पसंद करेगे तो उनका कहना था कि मुझे लगता है कि दुनिया बहुत छोटी है और सीमाएं खत्म हो रही हैं। दोनों तरफ प्रतिभाओं की अदला-बदली है और भाषा पर ध्यान दिए बिना इसका हिस्सा होने जैसा महसूस होता है।

बताते चले कि अभिषेंक का फिल्मी करिअर कुछ खास नहीं चल रहा है। अभिषेक फिल्मी करिअर नज़र डाले तो उन्हें कुछ ज्यादा अच्छी फिल्में नही मिली है। जो फिल्म सफल हुई है वो फिल्म मल्टीसार्रर फिल्म थी।खबरो की माने तो अभिषेक बचच्न की आने वाली फिल्म लेफ्टी है। जानकारी देते चले कि साल 2000 में अभिषेक ने अपने फिल्मी करिअर की शुरूआत की थी लेकिन उनकी 2000 से लेकर 2016 तक उनके फिल्मी सफर पर गौर करे तो उनकी कुछ ही फिल्म या फिर ना के बराबर ही फिल्म उनकी मौजूदगी में हिट हुई है।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …