Breaking News
Home / आज का वायरल / ये क्या कह दिया अभिषेक ने ऐश्वर्या के बारे में

ये क्या कह दिया अभिषेक ने ऐश्वर्या के बारे में

बॉलिवुड में जब भी परफेक्ट कपल की बात की जाती है, या फिर जब भी नाम परफेक्ट कपल का लिया जाता है तो आप सबके ज़हन में भी बॉलिवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ज़रुर आता होगा।

इन दोनो के बीच की कैमिस्ट्री, इनकी स्ट्रॉग बॉन्डिंग, ये सब देखते ही बनती है, और यही वजह है कि जब भी बात बी-टाउन के पॉवर कपल्स की होती है, तो उस लिस्ट में इन दोन का नाम ज़रुर शामिल होता है।

याद कीजिए वो वक्त जब साल 2016 की शुरुआत में जहाँ एक तरफ टूटते बिगड़ते रिश्तो के बीच ही एक दिन एकाएक खबर आई थी कि इन दोनो में शुरु हो गई है अनबन। वो वक्त ही ऐसा चल रहा था जब कई मजबूत रिश्तो का अंत हो रहा था, इसी बीच इनके बीच अनबन की खबरे सुनकर आप सबके दिल में भी डर ज़रुर आ गया होगा।

लेकिन ये डर उस वक्त खुशी में बदल गया जब अनबन की खबरो को ज़ोर पकड़ता देख अभिषेक ने इन सभी पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी।

खबरो की माने तो अभिषेक ने कहा था कि वो जानते है कि सच क्या  है और मीडिया को कितनी गंभीरता से लेना है, ये बात भी उनको अच्छी तरह से जानती है।

वो किसी तीसरे पक्ष को यह बताने की अनुमति नहीं दे सकते कि उन्हें और ऐश्व र्या को जीवन कैसे जीना चाहिए।वह जानती है कि मैं उन्हें  कितना प्यासर करता हूं और मुझे यह पता है कि वह मुझसे कितना प्या र करती हैं।

वेल आपको बता दे कि उस वक्त इन दोनो के बीच अनबन की खबरों ने इतना ज़ोर पकड़ लिया था कि खबरो की माने तो ये दोनो तलाक लेने वाले थे, लेकिन जिस तरह से अभिषेक ने इन खबरो पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, उससे पता चलता है, कि इनका रिश्ता कितना पक्का है, और इनके बीच का प्यार कितना सच्चा है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …