Breaking News
Home / आज का वायरल / फिर से हादसे का शिकार हुए शाहरुख खान

फिर से हादसे का शिकार हुए शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान जिस समय अपनी पिछली फिल्म रईस का प्रमोशन कर रहे थे उनके पैर में एक पट्टी बंधी हुई थी जिसे वह लगातार एडजस्ट कर रहे थे। आपको बता दें कि मीडिया के उस पट्टी के बारे में पूछने पर शाहरुख ने बताया था कि उन्हें पैर में काफी तकलीफ है। जी हाँ शाहरुख अपने इसी मिजाज के लिए जाने जाते हैं।

साथ ही आपको बता दें कि वो हमेशा ही काम को अपनी सेहत से ज्यादा प्राथमिकता देते रहे हैं और आपको याद होगा कि उनकी आईपीएल टीम नाइट राइडर्स के प्रमोश्नल सॉन्ग की शूटिंग के वक्त उनके हाथ में फ्रैक्चर था लेकिन बावजूद इसके उन्होंने गाना शूट किया था। तो वहीं अब हाल ही में शाहरुख खान ने एक और सर्जरी कराई है जिसके बारे में एक प्यारी सी याद को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

वहीं शाहरुख को कंधे की तकलीफ थी जिसके चलते उन्हें एक छोटी सी कंधे की सर्जरी से गुजरना पड़ा है और शाहरुख के किस कंधे की सर्जरी की जानी है इसमें किसी भी तरह की चूक नहीं हो इसके लिए शाहरुख के हाथ पर डॉक्टर्स ने एक निशानी बना दी है।

जानकारी दे दे कि शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर डाली जिसमें आप साफ तौर पर उनके साथ को देख सकते हैं जिस पर लिखा हुआ है ‘नॉट मी’ यानि मैं नहीं हूँ। शाहरुख ने लिखा है कि मेरे बाएं कंधे की एक मामूली सी फॉलो अप सर्जरी की गई है।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …