Breaking News
Home / टेली मसाला / beyhadh: खुलेआम कपड़े उतारने पर मजबूर हुआ ये एक्टर
piyush sachdeva

beyhadh: खुलेआम कपड़े उतारने पर मजबूर हुआ ये एक्टर

सोनी टीवी के चर्चित शो बेहद में माया और अर्जुन बतौर लीड कपल आ रहे है नज़र लेकिन इन दोनो के अलावा इस शो में अब समय सांझ नाम के दो लव बर्ड्स की भी कहानी काफी दिलचस्प होती जा रही है। इन सब के साथ साथ आपको बता दें हम कहानी को और भी ज्यादा इन्ट्रेस्टिंग मोड़ देने के लिए मेकर्स लेकर आ रहे है एक बेहद ही शोकिंग मुमेन्ट बता दे आपको समय फेम पियुष सचदेवा जल्द ही इस शो में बिना कपड़ो के एक सीन में दिखाई देंगे।

जिसकी तैयारी भी हो चुकी है पूरी जी हां समय फेम पियूष बाथरूम में बाथ टब में पानी डालते हुए आएंगे नज़र दूसरे एंगल में बिना कपडो के ही नज़र हांलाकि डेली शॉप होने की वजह से सीन में अश्लीलता को दूर रखने के लिए पियूष को साइड पोर्शन से ही निर्वस्त्र दिखाया जाएगा।

बता दे आपको इस सीन के लिए राजी हो चुके पियुष टीवीपूर के बाकी एक्टरों में से खुद को एक अलग पहचान दिलाने के लिए इस शो के साथ जुड़ चुके है । जैसा कि आप इस शो में देख ही चुके होंगे। कहानी बाकी सास बहु सीरियल से काफी हटके है। जहां लीड जेनिफर विंगेट भी एक साइको लवर के रूप में नज़र आ रही है। ऐसे में समय फेम पियुष के इस सीन से शो को कैसी रिस्पोन्स मिलती है। ये देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …