Home / मनोरंजन / Oops मूमेंट का शिकार हुई हिरोइन
regina

Oops मूमेंट का शिकार हुई हिरोइन

चाहे कोई भी हो, हर कोई ये ही चाहता हैं की वो बेहद ही खुबसूरत दिखे, देखा जाए तो इसका कही ना कही ज्यादा pressure अभिनेत्रो पर होता हैं की कही वो कुछ कमी ना रख दें।

हर कोई बस ये ही चाहती हैं कि वो सबसे खूबसूरत दिखे और कही ना कही वो सभी इसके लिए कुछ ना कुछ भी करने के लिए हमेशा से ही तैयार रहती हैं और इस चकाचौंध भरी इंडस्ट्री में खूबसूरत और हॉट दिखने के चक्कर में कई बार तो ऐसा भी होता है की बहुत वो कुछ उल्टा भी कर देती हैं, या यू कह लिजिए की उनके साथ ऐसा हो जाता हैं और ऐसा कई बार कई अभिनेत्रियों के साथ हो भी चुका हैं।

हर बार ही ग्लैमरस दिखने के चकक्र में वो वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार होती ही रहती हैं यानी की OOPS MOENT का शिकार और हाल ही में फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला और ये हुआ हैं रेजिना कैसेंड्रा।

बता दे की रेजिना जल्द ही बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म आंखे-2 से बॉलीवुड़ मे एंट्री करने जा रही हैं, और इससे पहले ही वो सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल हाल ही मे ‘आंखे 2’ की स्टारकास्ट को मीडिया के सामने लॉन्च किया गया और इसी मौके पर रेजिना समेत कुछ कलाकारों ने डांस परफॉर्मेंस भी दी वही और इस परफॉर्मेंस के दौरान उन के साथ ऐसा हादसा हुआ है।

Check Also

daisy shah

सलमान के कहने पर इंटीमेंट हुई ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड़ के दबंग सलमान एक ऐसे अभिनेता रहे है जो कि एक्ट्रेसस को मौका देने …