Breaking News
Home / आज का वायरल / निर्वस्त्र खड़ी थी हीरोइन और शशि कपूर को उनके सामने

निर्वस्त्र खड़ी थी हीरोइन और शशि कपूर को उनके सामने

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले शशि कपूर इन दिनों भले ही गुमनामी की जिंदगी जी रहे हों लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो उनके लिए करोड़ों दिल धड़कते थे।

जानकारी दे दें कि शशि ने लगभग 100 फिल्मों में काम किया जिनमें से उनकी ज्यादातर फिल्में हिट साबित हुई। शशि आखिरी बार फिल्म साइड स्ट्रीट में नजर आए थे जो कि 1998 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ नजर आयी थी दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी।

यूं तो शशि कपूर ने कई सारी हिट फिल्मों में काम किया लेकिन उनके कुछ फिल्मों में कॉन्ट्रोवर्सी भी क्रिएट की और उनकी ऐसी ही फिल्मों में फिल्म ‘सिद्धार्थ’ का नाम भी शामिल है जिसमें कई आपित्तिजनक दृश्य थे, लेकिन देखने वाली बात ये रही कि फिल्म की मुख्य अदाकार सिमि गरेवाल और शशि कपूर ने बड़ी ही बोल्डनेस से इन सीन्स को पर्दे पर उतारा। वहीं फिल्म के  एक सीन में सिमी ग्रेवाल न्यूड भी हुई थीं और शशि को उनके आगे हाथ जोड़कर खड़े होना था। फिल्म के इस सीन पर जमकर बवाल भी मचा था गौर जानकारी दे दें कि ये बॉलीवुड का पहला न्‍यूड सीन था। बता दें कि ये फिल्म अंग्रेजी भाषा में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को फिल्म को भारत में रिलीज करने की अनुमति नहीं मिली थी।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …