Breaking News
Home / देश / नोटबंदी के बाद आज भी एटीएम बंद, बैंको में लगी भीड़
atm-closed

नोटबंदी के बाद आज भी एटीएम बंद, बैंको में लगी भीड़

नई दिल्ली: कालेधन पर अंकुश लगाने के लिए कि गई नोटबंदी के बाद आज से देशभर के सारे एटीएम दोबारा शुरू होने थे। बता दे कि एटीएम तो खुल गए लेकिन उनमें पैसे मौजूद नहीं हैं यानि कि एटीएम आउट ऑफ सर्विस बता रहे हैं। जिसके बाद पिछले दो दिनों से आफत झेल रहें लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं।

इसे भी पढ़े : बैंको के बाहर लगी भीड़, बदल रहे हैं नोट – ध्यान दे इन बातों का

500-1000 रुपए के बाद से दो दिनों के लिए एटीएम और एक दिनों के लिए बैंक बंद किए थे। जिसके बाद से आज से सारी सर्विसेस दुबारा शुरू की जानी थी लेकिन कई जगहो पर एटीएम आज भी आउट ऑफ सर्विस हैं। वहीं दिल्ली चांदनी चौक में एटीएम के बाहर खासा भीड़ देखी गई औऱ भीड़ के चलते हिंसा न फैले इसके लिए रेपिड एक्शन फोर्स को तैनात किया गया हैं।

बता दे कि आईसीआईसीआई बैंक ने कहा कि, उनके सारे एटीएम काम करना शुरू हो गए हैं लेकिन कई एटीएम आउट ऑफ सर्विस बता रहे हैं। वही आईसीआईसीआई बैंक ने कहा कि एटीएम का उपयोग वहीं कर पाएंगे जो आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक होंगे।

इसे भी पढ़े : 500-1000 के नोट बैन के बाद कांग्रेस का पीएम मोदी पर प्रहार

बता दे कि नागरिकों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं, इसके बाद एटीएम में मौजूद गार्ड से मिली जानकारी से पता चला कि एटीएम में पैसे ही नहीं डाले गए हैं और कई एटीएम के गार्डों ने जानकारी दी कि एटीएम 12 बजे के बाद काम करना शुरू होगा।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …