Breaking News
Home / देश / सपा के विधायक तय करेंगे कौन बनेगा मुख्यमंत्री।

सपा के विधायक तय करेंगे कौन बनेगा मुख्यमंत्री।

लखनऊ: यूपी चुनाव 2017 को लेकर मुख्यमंत्री के अकेले प्रचार-प्रसार वाले बयान के बाद पार्टी सुप्रीमों सख्ती दिखाते नजर आते हैं। अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव ने साफ-साफ बता दिया कि चुनाव में जीत के बाद पार्टी विधायक तय करेंगे कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा।

इसे भी पढ़े : किसी का इंतजार किए बगैर शुरू करुगा प्रचार-प्रसार

पारिवारिक विवाद को लेकर पार्टी सुप्रीमों ने कहा कि पिछली तीन पीढ़ियों से उनके परिवार में कोई विवाद नहीं हुआ हैं। मुलायम सिंह का यह जवाब चौकाने वाला हैं, जब चाचा और भतीजे में विवाद चल रहा था, उस वक्त चाचा शिवपाल ने साफ कह दिया था कि सीएम के उम्मीदवार को अखिलेश ही होंगे।

मुलायम सिंह यही नहीं रुके प्रेंस कांफ्रेंस के जरिए आगे कहा कि पिछले चुनाव में लोगों ने उनके लिए वोट दिया था मगर मैंने अपने बेटे को सीएम बनाने का फैसला लिया। यह साफ तौर पर नजर आ रहा हैं कि अखिलेश के दिए बयान का क्या हसल हुआ हैं। ऐसा लग रहा हैं कि अगर ऐसी लड़ाई चलती रही तो कही अखिलेश को पार्टी का साथ ही ना छोड़ना पड़े।

इसे भी पढ़े : परिवारवाद से अलक-तलक हैं शिवपाल

मुलायम सिंह ने बताया कि कैसे उन्होंने छोटी पार्टी को बना कर शुरूकर की थी फिर एक दौर ऐसा भा आया कि बिना उनके समर्थन के कोई सरकार ही नहीं बनती थी। उन्होंने कहा कि आज भी लोगों को सपा पर भरोसा हैं और साथ ही उनके परिवार पर भी।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …