Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / JNDSD: शो में आया नया मोड़, सब हैरान

JNDSD: शो में आया नया मोड़, सब हैरान

खत्म हुआ विविधा का इंतज़ार लौट आई अथर्व की याद्दाश्त जी हां आखिरकार अथर्व और विविधा के बीच की दुरिया जो एक लंबे समय मेमोरी लॉस ड्रामा के ट्रेक के साथ बनी हुई थी इनकी लव स्टोरी की सबसे बड़ी मुश्किल वो अब एक नए शोकिंग ट्रेक के साथ दूर हो जाएगी उनकी ज़िन्दगी से। दूर हो जाएगी सारी परेशानिया वो तड़प जो विविधा ने अथर्व से दूर रहने पर सहे है।

जी हां इस सीरियल से जुड़े एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी मिली है कि इस शो के आगामी एपिसोड में गुड्डी को चिन्टू के चुंगल से आजाद कराने के लिए जब अथर्व दौड़ पड़ेगा। तभी उसी दौरान उसे याद आएगी अपनी मोहब्बत अपनी विविधा की अपने प्यार की बीते दिनो की उस हसीन लम्हो की जो उसने विविधा के साथ बिताए थे, और इसी के साथ पहली बार वो विविधा का नाम लेकर उसे पुकारता हुआ नज़र आएगा अब ये देख भला विविधा कैसे चुप रह पाए।

लेकिन अब देखना ये है कि अथर्व के मेमोरी लॉयस ड्रामे का अंत करने में उसके ज़हन में अपने प्यार का एहसास दिलाने में विविधा की कोशिश किस तरह से और कब कामयाबी हासिल करतती है। इसी के साथ अब देखना ये भी है कि रवीश के साथ विविधा  के रिश्ते की सच्चाई जो याद्दाश्त लौटने के बाद अथर्व के सामने आएगी। उस कड़वे सच को कैसे स्विकार करेगा अथर्व।

वैसे अब ये तो आने वाले दिनो में ही पता चल पाएगा, मगर फिलहाल अथर्व की याद में विविधा के लौटने का रोमान्चक सीन का मज़ा लेने के लिए आपको शो के आने वाले एपिसोड का ही इंतज़ार करना पड़ेगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …