Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / अहम ने मचाई मोदी भवन मे तबाही,कोकिला का हुआ बुरा हाल

अहम ने मचाई मोदी भवन मे तबाही,कोकिला का हुआ बुरा हाल

सीरियल साथ निभाना साथिया में अहम फेम नाज़ीम ने शो मे एक धमाकेदार एन्ट्री के साथ अपने फैन्स को खुश कर दिया है। इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शो के फैन्स और शो के पॉप्युलेरिटी को देखकर मगर ये बात अलग है कि शो को बीते काफी टाइम टॉप सीरियल में जगह नसीब नही हो सकी हैं और टीआरपी गिरती नजर आ रही हैं।

बता दे कि शो की लोकप्रियता में अब भी कोई कमी नही नजर आ रही है।अब भी गोपी और अहम की जोड़ी दर्शको को खूब भा रही हैं।यही वजह है कि अहम के लौटने की खुशिया अब भी ज़ारी हैं।चलिए अब बात करते है शो में लौट चुके अहम फेम जग्गी की।जो अपने गरीब खाने में हलचल मचाने के बाद, मोदी भवन में पहुँच गए है, कोकिला की मदद के लिए।

अरे भाई वो भले ही अहम ना हो। मगर अहम के घर पर उसे अपने चेहरे की वजह से राज़ करने का मौका तो मिल ही गया है। अफसोस अपने बेटे को खोने के 5 साल बाद कोकिला ने जग्गी के रूप में जिसे अपना बेटा समझा था, उसके हाव भाव तो अहम जैसे बिल्कुल भी नही है।

कहा अहम शांत स्वभाव और संस्कार से भरपूर अपनी मॉ की हर बात मानने वाला, घर का जिम्मेवार बेटा हुआ करता था। मगर कहा उसका हमशक्ल जग्गी,जिसे ना तो बात करने की तमीज है ना किसी बात की फिक्र होती हैं।

अब कोकिला ने जग्गी को अपने घर तो ले आई है मगर घर लाने के बाद, जग्गी का नटखट अवतार किस तरह से पूरे घर में तबाही मचाने वाला है उसकी तो शायद ही किसी ने उम्मीद की होगी।

दरअसल सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप ये देखेंगे कि अहम जग्गी मोदी भवन में पहुँचने के बाद पूरे घर में आतंक मचाना शूरू कर देते है। जिसकी वजह से कोकिला परेशान हो जाती है और तो और बाकी परिवार वाले भी उसकी हरकतो को देखकर दंग रह जाते है।लेकिन अब उसकी हरकतो का मज़ा लेने के लिए आपको फिलहाल शो के इस  एपिसोड के टेलिकास्ट होने का इंतज़ार करना पड़ेगा।

Next9News

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …