Breaking News
Home / टेली मसाला / अहम यानी ने खोला मोदी परिवार का रहस्य

अहम यानी ने खोला मोदी परिवार का रहस्य

टीवी सीरियल के एक्टर मोहम्मद नाज़ीम अपने फैन्स को हमेशा ही अपनी एक्टिंग से खूब एन्टरटेन किया करते है और ये तो आपने नाज़ीम के प्रेज़ेन्ट शो साथ निभाना साथिया में देख ही लिया होगा। अपने नए रोल के साथ भी अहम फेम नाज़ीम ने दर्शकों को अपने साथ जोड़े रखने में कामयाबी हासिल कर लिया है।

जग्गी की धमाकेदार एन्ट्री ने ही इस शो को टॉप फाइव शोज़ के बीच वापसी करने मदद की है। जबकि अहम के फैन्स के लिए नाज़ीम का दूसरा रूप देखना शुरूआत में पसंद नही आया होगा। मगर अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग के ज़रिए नाज़ीम ने ये साबित कर डाला की उनके फैन्स उन्हे अहम के अलावा किसी और रूप में भी उतना ही प्यार देंगे जितना पहला दिया करते थे।

वही अगर सीरियल में फिलहाल दिखाए जा रहे ट्रेक की अगर बात करे तो जग्गी बने नाज़ीम अपने नए किरदार में मार पीट और गुन्डा गर्दी करते हुए दर्शकों को वैसे तो एन्ट्री के साथ ही चौका चुके है। जो एक बार फिर से मोदी भवन में अहम का रूप लेकर लौट आए है अपने परिवार को बचाने के लिए।

इसी नए ट्रेक को लेकर जब नाज़ीम से बात की गई तब उन्होने ये बताया कि जो मोदी परिवार है। वो हर काम को बस सही तरीके से ही करना सही समझती है। भले ही उसकी जान पर कोई वार करना ना छोड़े मगर वो मरते दम तक गलत रास्ता नही चुनना चाहते और उनकी यही आदत जग्गी को पसंद नही आया। इसलिए वो अब मोदी परिवार के मर्यादा और संसकारी गोपी के खिलाफ जाकर मान्सी पर हमला बोलने का प्लान कर चुका है।

उसकी नज़र में कोई भी रास्ता सही गलत नही होता, बात-बात पर बाकियो की तरह रोना धोना जो कि उसमें नही जचता, यही नए अहम की खासियत है।

मज़े की बात तो ये भी है कि अहम फेम जग्गी ने अपने ही मोदी परिवार को रोतड़ू परिवार बोलकर उनका मज़ाक उड़ा डाला। जिसे देखकर तो यही लगता है कि जग्गी के रूप में नाज़ीम अपने नए केरेक्टर को काफी इन्जॉय कर रहे है।

Next9News

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …