Breaking News
Home / मनोरंजन / 17 साल बाद अनिल-ऐश्वर्या की बनी जोड़ी
anil-kapoor

17 साल बाद अनिल-ऐश्वर्या की बनी जोड़ी

ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर डायरेक्टर राकेश की नई फिल्म ‘फन्ने खान’ के लिए साथ आने वाले हैं और अब भी इस खबर पर भी आधिकारिक मुहर लग गई है कि इन दोनों ने राकेश की इस फिल्म के लिए ही हाथ मिला लिया है।

दर्शकों को ये बॉलीवुड जोड़ी लगभग 17 साल बाद ही बड़ी स्क्रीन पर अब साथ दिखने को मिलेगी। वैल अब तो ये कहा जा सकता है कि एक बार फिर से अनिल कपूर और ऐश्वर्या की जोड़ी साथ दिखेगी। ‘हमारा दिल आपके पास है’ और साथ ‘ताल’ के बाद ये बॉलीवुड जोड़ी एक बार फिर से ही बड़ी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरीके से तैयार है।

अगर आप ऐश और अनिल की ही आने वाली इस फिल्म के नाम को ही पढ़कर सोच रहे हैं कि ये किस तरह की फिल्म होने वाली है तो हम आपको ये बता दें कि ये एक कॉमेडी फिल्म है। खबर ये है कि यह फिल्म ‘एव्रीबडीज़ फेमस’ का ही ऑफीशियल रीमेक होगी। जिसकी स्क्रिप्ट में राकेश की ही टीम कुछ बदलाव कर रही है। वैसे आपको ये भी बता दे कि सलमान के साथ भी इस फिल्म का नाम जोड़ा जा रहा है। ऐसा कहा गया कि ऐश ने अनिल के साथ सुर्खिया ज्यादा बटोरी थी, जबकि सलमान और ऐश कही छिप से गए थे।

अगर अनिल और ऐश्वर्या की आखिरी फिल्मों की बात ही की जाए तो अनिल ने ‘दिल धड़कने दो’ में ही रणवीर सिंह के पिता का किरदार अदा किया था और ऐश्वर्या, करण जौहर की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ही दिखी थीं। हालांकि कुछ समय से ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऐश और अभिषेक जल्द ही किसी फिल्म में साथ ही दिख सकते है लेकिन उन खबरों पर किसी भी प्रकार की अभी तक आधिकारिक मुहर नहीं लग पायी है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …