Breaking News
Home / मनोरंजन / पिता के निधन के बाद, बढ़ी ऐश्वर्या के लिए मुश्किल
aishwarya

पिता के निधन के बाद, बढ़ी ऐश्वर्या के लिए मुश्किल

बॉलीवुड़ की beauty queen कही जाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के करियर की बेस्ट फिल्मों को शामिल कि जाती हैं साल 1999 में बॉलीवुड़ निर्देशक सुभाष घई की फिल्म ‘ताल’ को। ये फिल्म एक म्यूजिकल हिट फिल्म थी और इससे ऐश्वर्या को एक नई पहचान मिली थी।

और अब इस फिल्म पर बात करते हुए सुभाष ने ये बात साफ कर दी हैं, वो जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल बनाने वाले हैं, लेकिन वो इसे सिर्फ तभी बनाएंगे, जब उन्हे पहली फिल्म से बेहतर कहानी मिलेगी। क्योंकि फिल्म ताल बहुत खास फिल्म है, और वो उसका सीक्वल बस यू ही नहीं बानने चाहता है।

वही सुभाष ने ये बात भी कही हैं की ‘ज्यादातर फिल्ममेकर्स अपनी पहली फिल्म की सफलता को फिर से भुनाने की कोशिश करते हैं, और यदि फिल्म की कहानी पहली फिल्म से अच्छी है तो इसे करने में कभी भी कोई बुराई नहीं होती। लेकिन यदि सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अच्छा बिजनेस ही टार्गेट होता है।

तो यह एक तरह की बस एक चिटिंग होती है। इसीलिए वो ताल-2 तभी बनाएंगे जब कोई अच्छी स्टोरी सामने हो वैसे फिल्म ताल ऐश्वर्या की खूबसूरती से सजी हुई हैं। ताल का नाम सामने आने पर याद ईती हैं सिर्फ ऐश्वर्या, तो देखना होगा की अगर फिल्म ताल का सीक्वल बनता हैं तो कौन सी एक्ट्रेस ऐश्वर्या को रिपेल्स कर पाएगी।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …