Breaking News
Home / मनोरंजन / EX-BOYFRIEND के भाई ने ऐश्वर्या के साथ ही ऐसी हरकत
aishwarya

EX-BOYFRIEND के भाई ने ऐश्वर्या के साथ ही ऐसी हरकत

वेल बी-टाउन के गलियारो मे फिलहाल फिल्म फेन्नी खान जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है, उसे लेकर खूब सारी खबरे आ रही है, या फिर ऐसा कह लीजिए कि ये एक फिल्म फिलहाल खूब सारा बज़ क्रियेट कर रही है।

रिसेंटली आई अपडेट की बात करे, तो इस तरह की खबरे आई थी कि ऐश्वर्या राय के कथित एक्स बॉयफ्रैंड विवेक ओबेरॉय के कज़िन भाई अक्षय ओबेरॉय ने ऐश के साथ काम करने से मना कर दिया है, उन्होने ऐश्वर्या को पर्दे पर रिजैक्ट कर दिया, अब इसी पर खुद अक्षय का स्टेटमेंट आ गया है।

रिपोर्ट्स की माने तो रिसेंटली हुए एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा कि  “ऐश्वर्या राय बच्चन और राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ कोई पागल ही काम नहीं करना चाहेगा? ऐश्वर्या और राकेश सर के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी। फिल्म के लिए मैंने ऑडिशन दिया था और शॉर्टलिस्ट भी हुआ लेकिन बदकिस्मती से मुझे रोल के लिए नहीं चुना गया और फिर ये सब बातें आने लगीं। प्रोड्यूसर से अगर फाइनल कॉल आई होती तो मैं बेहद खुश होता। शायद यह मौका अगली बार मेरे हाथ लगे।

वेल वेल वाकई अक्षय ने जिस तरह से अपने रिजैक्ट होने की बात को इस तरह सबसे सामने आकर एक्सैप्ट करना हर किसी के बस की बात नही होती, तो इसके लिए तो अक्षय की सराहना होनी चाहिए, साथ ही फाइनली अक्षय ने खबरों का खंडन करके गॉसिप्स पर विराम लगा दिया है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …