Breaking News
Home / मनोरंजन / ये है ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते का सच
abhishek-aishwarya

ये है ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते का सच

ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच हुई अन-बन ऐश अभिषेक का होगा तलाक, वैल ये बात तो आप भी जान ही चुके है कि जो भी तलाक की खबरों वायरल हुई है वो सभी की सभी वकवास है और साथ ही हमने भी आपको अपनी रिपोर्टस के जरिए ये बात बता ही दी है कि नहीं होगा ऐश-अभि का तलाक।

ऐश्वर्या बॉलीवुड़ की ब्यूटी के नाम से काफी ज्यादा फेमस है ये बात तो आप लोग भी जानते ही है कि एक वक्त पर ऐश अपने लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा खबरो में बनी रही है, साथ ही साथ ये बात भी आप लोग जान ही चुके है कि ऐश उतना ही अपनी शादी को लेकर भी फेमस रही है।

वैल आज हम आपको बताने वाले है ऐश-अभि के तलाक की पूरी सच्चाई, आपको बता दे कि दोनो के बीच अनबन तो कई बार हुई है भले ही किसी पार्टी के दोरान हुई हो या फिर किसी फिल्म के लोन्च के दोरान लेकिन कैसे ये अनबन तलाक की खबरो तक पहुंच गई इस बात से हर कोई अनजान है।

अगर बात की जाए ऐश और अभि के तलाक से जुड़ी अपडेट्स की तो ये बात तो हमने आपको बताई ही थी कि इन झूठी तलाक की खबरो को खुद अभिषेक ने ही खारिच किया है अपने एक ट्वीट के जरिए।

वैल आपको ये भी बता दे कि तलाक को लेकर कभी भी ऐश या फिर अभिषेक दोनो ने ही खुलकर कोई भी वयान नहीं दिया है तो ऐसा कैसे कहा दा सकता है कि दोनो तलाक लेगें, वैल अकसर ही बॉलीवुड़ के गलियारो में ऐसी खबरो वायरल रही है, आपको ये भी बता दे कि एक वक्त पर अभिषेक के माता पिता यानी की जया जी और अमिताभ की भी ऐसी ही खबरे वायरल हुई जो कि महज अफवाहे ही निकली।

वैल फिलहाल तो आप लोग अभि या ऐश की तरफ से कोई अपड़ेट नही है इन तलाक की खबरो पर, लेकिन ऐसा लग रहा है कि ये खबरे महज अफवाहे ही है, अंत में हम तो यही कहेंगे कि ऐश और अभिषेक अपनी जिंदगी में खुश रहे और ऐसी झूठी-झूठी खबरो पर ध्यान ना दें।

Check Also

diff

धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव 2017 की घोषणा, पंजीकरण 31 अगस्त तक

नयी दिल्ली। पहाड़ी क्षेत्रों में फिल्म निर्माण, अभिनय और निर्देशन को बढ़ावा देने के लिये …