Breaking News
Home / मनोरंजन / ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते में फिर आई दरार
abhishek-aishwarya

ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते में फिर आई दरार

बॉलीवुड़ एक ऐसी फिल्म इंदस्ट्री है जहां ब्रेकअप और पेचअप की खबरे आम होती है, लेकिन पर्दे के पीछे भी स्टार्स की अपनी एक अलग ही दुनिया होती है, ये बात तो आप लोग जानते ही होंगे स्टार्स काफी ज्यादा कोशिशे करते है,  तो आज हम आपको बताने वाले है व्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे।

सलमान खान और विवेक के साथ रोमांस की अफवाहो के बाद ऐश ने बच्चन खानदान के बेटे अभिषेक से शादी करने के बाद सबको चौंका के रख दिया था, मगर जो खबरे आ रही है वो काफी शोकिंग है, खबर है कि दोनो की शादीशुदा जिंदगी में सब ठीक नहीं है, तो वही बच्चन फैमिली के करीबी अमर सिंह भी इस बात का खुलासा कर चुके है।

लेकिन लेटेस्ट खबर ये है कि सास-बहू के झगड़ो से परेशान होकर ऐश तलाक की तैयारी कर रही है आपको ये तो याद ही होगा सरबजीत की स्रकीनिंग में दोनो के बीच की दरार कैमरे में कैद हुई थी, खबरो तो ये भी थी कि शादी के बाद ऐश अभि के साथ अलग घर में रहना चाहती थी मगर ये नहीं हुआ, खबरो तो ये भी है कि ऐश अब दूरिंया बनानी शुरू कर रही है, और इसके लिए उन्होने किसी वकील से कोनटेक्ट भी किया है, वैल ये बात तो आप भी जानते ही होंगे ऐश ज्यादातर बिना पति के ही दिखी है।

ऐसी खबरे है कि ऐश की सक्सेस और हबी की नाकिमायबी से भी इनके रिश्ते के बीच की खटास का नाम जोड़ा जा रहा है, खबरो तो ये भी रही है कि ऐश  अलग होने की पहले भी कोशिशे कर चुकी है लेकिन पिता के समझाने के बाद वो मान जाती थी, ऐश के करिबियो की मानी जाए तो वो ये नहीं चाहती कि अराध्या पर घर के फैमिली ड्रामा का कोई भी प्रभाब पड़े, इसलिए या तो तलाक या फिर अलग होने का ही मन बना रही है ऐश।

वैल इन खबरो में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाऐगा, लेकिन हम तो ये ही राय देगे कि ऐश जो भी कदम ले जरा सोच समझ कर ले।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …