Breaking News
Home / आज का वायरल / जब मिले ऐश और अभिषेक तो टूटे कई दिल

जब मिले ऐश और अभिषेक तो टूटे कई दिल

हमारी इस हैडलाइन से आपके मन में काफी जिज्ञासा उत्पन्न हुई होगी कि आखिर ये माजरा क्या है, लेकिन ये पूरा माजरा जानने के लिए पहले आपको थोड़ा फ्लैशबैक में जाना होगा। हम इस रिपोर्ट में बॉलीवुड अदाकारा ऐशवर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन की ही बात कर रहे हैं। जिस तरह से हर रिश्ते में परेशानियां आती है ठीक ऐसी ही परेशानियां कुछ इनके रिश्ते में आई।

ऐश और अभिषेक की शादी भी कुछ कम पेचीदा नहीं रही। बॉलीवुड की खबरों पर नजर रखते हैं तो ये बात भी आप अच्छे से जानते होंगे कि अभिषेक से शादी करने से पहले ऐश्वर्या बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, और ये भी आप जानते ही होंगे कि बॉलीवुड अदाकारा करिश्मा के साथ इनकी बाद शादी तक पहुंच गई थी।

अब जहां तक इन दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत की बात की जाए। तो ये दोनों यूं तो पहले ढाई अक्शर प्रेम के और कुछ ना कहो जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके थे लेकिन इन दोनों की और इसके बाद अभिषेक और ऐशवर्या ने फिल्म बंटी और बबली के कजरा रे गाने में साथ काम किया और फिल्म में इस गाने को लोगों ने खासा पसंद किया और खबरों की मानें तो इसी गाने के बाद से इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी और देखते ही देखते अभिषेक ने डर ड़ाला ऐश्वर्या को प्रपोज और फिर हो गई इन दोनों की शादी।

यूं तो मिस इंडिया रह चुकी इस अदाकारा के लिए न जाने कितने ही दिल धड़कन रहे होंगे औऱ शादी के बाद न जानें कितने ही दिलों में दरार भी आई होगी.. खैर इन दोनों ने सारी बाधाओं से पार पाते हुए अपने रिश्ते का आगे बढ़ाया और नतीजा आज आपके सामने इनकी जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में शुमार किया जाता है और हम भी यही उम्मीद करेंगे कि इन दोनों का रिश्ता यूं ही बना रहे

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …